Hindoli: हिंडोली में नहीं थम रही अपराधिक घटनाएं, पुलिस गश्त पर भी उठे सवाल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1361572

Hindoli: हिंडोली में नहीं थम रही अपराधिक घटनाएं, पुलिस गश्त पर भी उठे सवाल

Hindoli: बूंदी जिला पुलिस लगातार अपराधियों के हौसलों को नाकाम करने में पिछड़ते नजर आ रही है. पुलिस की नाकामी के चलते चोरों की मौज हो रही है. 

नहीं थम रही अपराधिक घटनाएं

Hindoli: बूंदी जिला पुलिस लगातार अपराधियों के हौसलों को नाकाम करने में पिछड़ते नजर आ रही है. पुलिस की नाकामी के चलते चोरों की मौज हो रही है. लगातार जिले में चोरी की वारदातें हो रही है और अपराधिक गतिविधियां बढ़ती जा रही है. पिछले 20 दिनों से पुलिस नैनवा में वृद्धा के साथ हुई संगीन लूट के मामले में अभी भी खाली हाथ है. ऐसे में पुलिस अधिकारियों के खिलाफ जनता में भारी आक्रोश बना हुआ है

बून्दी जिले के हिण्डोली कस्बे में चोरी की घटनाओं का सिलसिला थमने नाम नहीं ले रहा है. बीती रात भी चोरों ने हिण्डोली कस्बे में तीन जगह ताले तोड़कर सोने-चांदी के गहने सहित नकदी उड़ा ले गए. बीते कुछ महीनों से हिण्डोली कस्बे में लगातार हो रही चोरी की वारदातों से कस्बेवसियों में भय का माहौल बना हुआ है. वहीं हिण्डोली पुलिस अभी तक एक भी चोरी की घटना का खुलासा नहीं कर सकी है, जिससे कस्बेवासियों में पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर रोष व्याप्त है. 

कस्बेवासियों का कहना है कि पुलिस की गाडी कस्बे में गश्त नहीं करती है, अब तो पुलिस के ऊपर से भरोसा ही उठ गया है. वहीं चोरी की घटना पर हिण्डोली पुलिस का कहना है कि घटना की जांच की जा रही है और अन्य संसाधनों से भी चोरों की तलाश की जा रही है. बूंदी जिला सामान्य दृष्टि से काफी छोटा जिला है, यहां बड़े अपराध नहीं होते लेकिन पुलिस की नाकामी के चलते लगातार बड़े अपराध इस जिले में होना सामने आ रहा है, जहां चोरियां लगातार हो रही है. वहां अपराधिक गतिविधियां भी थमने का नाम नहीं ले रही. लगातार पुलिस के खिलाफ आक्रोश होने से परिवार डर के साए में जी रहे है.

यह भी पढ़ें - UIDAI ने लागू किया नया नियम, अब केवल इन आधार सेंटर पर बनेंगे नए आधारकार्ड

अक्सर देखा जाता है कि पुलिस आमजन में विश्वास और अपराधियों में भय की नीति से कार्य करती है लेकिन यहां पुलिस सिर्फ अन्य गतिविधियों में लिप्त है, जिससे अपराधियों के हौसलें बुलंद है लगातार पुलिस गश्त की मांग की जाती है तो उसके बावजूद जिले में कहीं पुलिस गश्त करते कोई दिखाई नहीं देती. पुलिस अधिकारियों को ऑफिस में रहने की आदत से अन्य पुलिसकर्मी भी थानों में ही मौज कर रहे हैं, जिससे अपराधियों के हौसलें लगातार बढ़े हुए नजर आ रहे हैं.

Reporter: Sandeep Vyas

खबरें और भी हैं...

देश के मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का निधन, कई दिनों से AIIMS में थे भर्ती

दिल तो बच्चा है जी! बच्चों की स्लाइडिंग स्विंग पर फिसल रही थी चाची, बिगड़ा ऐसा बैलेंस कि...

मां के सामने बेटी और दामाद मनाते हैं सुहागरात, रात को सोती है साथ

Trending news