बूंदी: पानी की नाड़ी में नहा रहे 2 छात्र पानी में डूबे, ग्रामीणों ने शवों को निकाला बाहर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1418850

बूंदी: पानी की नाड़ी में नहा रहे 2 छात्र पानी में डूबे, ग्रामीणों ने शवों को निकाला बाहर

Hindoli: बूंदी जिले के नैनवा थाना क्षेत्र के हनुमंत पुरा गांव में आज एक बड़ा हादसा हो गया, जिसके चलते 2 छात्रों की पानी में डूबने से मौत हो गई.

2 छात्र पानी में डूबे

Hindoli: बूंदी जिले के नैनवा थाना क्षेत्र के हनुमंत पुरा गांव में आज एक बड़ा हादसा हो गया, जिसके चलते 2 छात्रों की पानी में डूबने से मौत हो गई. दोनों छात्र हनुमंत पुरा के पास पानी की नाड़ी में नहा रहे थे और इसी दौरान डूब गए. सूचना के बाद ग्रामीणों ने रेस्क्यू अभियान चलाया और दोनों के शव बाहर निकाल लिए. हादसे के बाद परिवारजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. बूंदी जिले के नैनवा थाना क्षेत्र के बिजलबा निवासी दोनों छात्रा आज गांव में घूमने गए थे. 

इसी दौरान वापसी में लौटते समय वह नहाने लग गए और फिर इस दौरान पहले एक छात्र पानी में डूबा फिर उसके बाद दूसरा पानी में समा गया. नाड़ी के पास ही ग्रामीणों ने जब दोनों को डूबते देखा, तो उन्हें बचाने का प्रयास भी किया, लेकिन वह उन्हें बचाने में सफल नहीं हो सके. बाद में ग्रामीणों को सूचना दी गई और परिवारजन मौके पर पहुंचे और उसके बाद फिर से रेस्क्यू अभियान शुरू किया गया. 

यह भी पढ़ें - Rajasthan Forest Guard Admit Card Download 2022: राजस्थान वनपाल और वनरक्षक भर्ती परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी, यहां से करें डाउनलोड

इस दौरान नैनवा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और सिविल डिफेंस टीम को बुलाया गया. इससे पहले ही ग्रामीणों ने दोनों शवों को बरामद कर बाहर निकाल लिया. नैनवा थाना पुलिस ने बताया कि सुनील वाशी दोनों दोस्त हैं और गांव में घूमते समय नहाने गए थे. इसी दौरान दोनों हादसे का शिकार हो गए. सूचना के बाद मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों से इसके अभियान के दौरान शव बरामद कर लिया गया है और उनका पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है.

Reporter: Sandeep Vyas

खबरें और भी हैं...

राजस्थान सरकार ने प्रतापगढ़ के 6000 किसानों को सौंपा अफीम की खेती का लाइसेंस, 5 नवंबर तक जारी रहेगी यह प्रक्रिया

राजस्थान के 'जलियांवाला बाग' मानगढ़ धाम में पहुंचेंगे PM Modi, 3 प्रदेश के CM भी होंगे शामिल

Aaj Ka Rashifal: आज मीन की शादी के लिए आएगा रिश्ता, कर्क राशि की प्यार की तलाश होगी खत्म

Trending news