Rajasthan : शराब पार्टी के बाद पिता ने बेटे की हत्या, बहू के एक बयान ने किया भंडाफोड़
Advertisement

Rajasthan : शराब पार्टी के बाद पिता ने बेटे की हत्या, बहू के एक बयान ने किया भंडाफोड़

बूंदी के लाखेरी कस्बे के नयापुरा मे बुधवार शाम को युवक की संदिग्ध मौत के मामले मे पिता पर हत्या का आरोप है. देर रात मृतक की पत्नि ने पुलिस मे ससुर के खिलाफ शिकायत दी जिस पर पुलिस ने पिता के खिलाफ बेटे की हत्या करने का मामला दर्ज किया है.

Rajasthan : शराब पार्टी के बाद पिता ने बेटे की हत्या, बहू के एक बयान ने किया भंडाफोड़

Bundi Father Killed his Son : बूंदी के लाखेरी कस्बे के नयापुरा मे बुधवार शाम को युवक की संदिग्ध मौत के मामले मे पिता पर हत्या का आरोप है. देर रात मृतक की पत्नि ने पुलिस मे ससुर के खिलाफ शिकायत दी जिस पर पुलिस ने पिता के खिलाफ बेटे की हत्या करने का मामला दर्ज किया है. गुरूवार को पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनो को सुपुर्द किया.

लाखेरी कस्बे के नयापुरा क्षेत्र मे रामदेव मंदिर के पास रहने वाले अभिषेक की बुधवार को संदिग्ध परिस्थिति मे मौत हो गयी थी. परिजन अभिषेक को घायल अवस्था मे अस्पताल लेकर गये थे. जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया था. तब परिजनों ने उसकी मौत किसी दुर्घटना मे होना बताया ओर शव को घर ले आए थे. इसी बीच पुलिस को सुचना मिली थी कि एक युवक की हत्या हो गयी. इस पर पुलिस घटना की तसदिक करने के लिए मौके पर पहुंची ओर पूछ-ताछ करने लगी तो परिजन संतुष्टि पुर्वक जवाब नही दे पाए. मामला संदिग्ध देख पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर मोर्चरी मे रखवाया. इसके बाद पुलिस पुरे घटनाक्रम को लेकर पूछताछ मे जुटी तब मारपीट ओर हत्या की बात सामने आई.

बुधवार देर रात अभिषेक की पत्नि ने पुलिस मे शिकायत दी. जिसमे बताया कि उसके पति ससुर राजेश कुमार ओर एक रिश्तेदार खेमचंद घर पर पार्टी कर रहे थे. रिश्तेदार तो खाना खाकर चले गये. इसके बाद पिता पुत्र मे किसी बात को लेकर कहासुनी हो गयी. गुस्से मे आकर मेरे ससुर ने मेरे पति के साथ मारपीट कर दी जिसमे उनकी मौत हो गयी. इस पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की. गुरूवार को पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनो को सुपुर्द किया है. पोस्टमार्टम के बाद अभिषेक के सिर पर भारी वस्तु से चोट ओर सीने पर धारदार हथियार से वार करने की बात सामने आई है. डीएसपी नतिशा जाखड के अनुसार हत्या मे मामला दर्ज कर जांच कर रहे है. जांच के बाद ही पुरी स्थिति क्लियर हो पाएगी.

यह भी पढ़ेंः 

राजस्थान में इस बार नहीं होंगे छात्र संघ के चुनाव, क्या चुनावों से घबरा रही है सरकार?

Jaipur : फ्लाइंग किस मामले में अरुण चतुर्वेदी का वार, बोले- राहुल गांधी को मिले इटली के संस्कार

Trending news