Anupgarh Crime News:नई धान मंडी में संदिग्ध परिस्थितियों में मजदूर की मौत,मजदूरों ने जताया हत्या का अंदेशा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2228617

Anupgarh Crime News:नई धान मंडी में संदिग्ध परिस्थितियों में मजदूर की मौत,मजदूरों ने जताया हत्या का अंदेशा

Anupgarh Crime News:राजस्थान के अनूपगढ़ की नई धान मंडी में सोमवार रात एक मजदूर के संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. आज सुबह लगभग 7 बजे जब नई धान मंडी के अन्य मजदूरों ने मजदूर के शव को देखा तो उन्होंने अनूपगढ़ पुलिस थाने में इसकी सूचना दी.

Anupgarh Crime News

Anupgarh Crime News:राजस्थान के अनूपगढ़ की नई धान मंडी में सोमवार रात एक मजदूर के संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. आज सुबह लगभग 7 बजे जब नई धान मंडी के अन्य मजदूरों ने मजदूर के शव को देखा तो उन्होंने अनूपगढ़ पुलिस थाने में इसकी सूचना दी. सूचना मिलने पर डीएसपी अमरजीत चावला, एसएचओ अनिल कुमार मौके में पहुंचे और शव को अनूपगढ़ के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. 

वहीं मजदूर का कहना है कि बिहार के निवासी मजदूर रामू की किसी ने हत्या की है.हत्या का अंदेशा जाहिर करने के बाद मजदूरों ने नई धान मंडी के सभी गेट बंद कर धान मंडी धरना लगा दिया है. 

मजदूरो के द्वारा किसानों को भी नई धान मंडी में नहीं आने दिया जा रहा है.वहीं पुलिस के द्वारा सुरक्षा और शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए अनूपगढ़ के सरकारी अस्पताल और नई धान मंडी में भारी पुलिस जाप्ता तैनात किया गया है.

आज सुबह मजदूरो ने देखा शव

नई धान मंडी के मजदूरों ने बताया कि रामू यादव (43) पुत्र जगदीश यादव निवासी बरार कोठी जिला पूर्णिया बिहार लगभग डेढ़ महीने पहले अनूपगढ़ में मजदूरी करने के लिए आया था और वह धान मंडी की एक दुकान पर मजदूरी का काम करता था. 

सोमवार रात वह खाना खाकर दुकान की छत पर सोया था मगर आज सुबह देखा कि रामू यादव छत से नीचे गिरा हुआ है और उसके सिर में काफी चोट भी लगी हुई है. चोट लगने के कारण रामू यादव की मौत हो गई है. मजदूरो ने जब शव को देखा तो उन्होंने अनूपगढ़ पुलिस थाने में इसकी सूचना दी.

मौके पर पुलिस ने किया मुआयना

सूचना मिलने पर डीएसपी अमरजीत चावला, एसएचओ अनिल कुमार मौके पहुंचे और उन्होंने मौका मुआयना किया. मौका मुआयना करने के बाद शव को अनूपगढ़ के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. डीएसपी अमरजीत चावला ने बताया कि पुलिस के द्वारा मामले की जांच की जा रही है.

मजदूरों ने लगाया धरना

मजदूरों ने रामू की हत्या का अंदेशा जाहिर करते हुए नई धान मंडी में काम को बंद कर दिया है.मजदूरों ने नई धान मंडी के सभी गेट बंद कर दिए हैं और जो किसान कृषि जिंस लेकर नई धान मंडी आ रहे हैं उन्हें भी धान मंडी में नहीं जाने दिया जा रहा. मजदूरों ने धरना लगाकर पुलिस से मांग की है कि इस मामले की निष्पक्षता से जांच की जाए और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए.

यह भी पढ़ें:Jhalawar Crime News:पैसे के लेनदेन को लेकर मामा बना क्रूर,सिर पर हथौड़ा मार भांजे की हत्या

Trending news