बीकानेर जिला देहात कांग्रेस कमेटी की कार्यशाला, आगामी विधानसभा चुनावों की तैयारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1219441

बीकानेर जिला देहात कांग्रेस कमेटी की कार्यशाला, आगामी विधानसभा चुनावों की तैयारी

आज बीकानेर जिला देहात कांग्रेस कमेटी की श्रीडूंगरगढ़ में हुई. एकदिवसीय कार्यशाला में कहा गया कि राज्य सरकार की नीतियों को जन जन तक हर घर तक पहुंचाने से ही कांग्रेस सरकार 2023 के विधानसभा चुनावों में वापस सरकार बना पाएगी. 

बीकानेर जिला देहात कांग्रेस कमेटी की कार्यशाला, आगामी विधानसभा चुनावों की तैयारी

Sridungargarh : राजस्थान के उदयपुर में हुए कांग्रेस के चिन्तन शिविर के बाद आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर पार्टी में अभी से तैयारियां शुरू कर दी. इसके तहत प्रत्येक विधानसभा पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं की कार्यशाला आयोजित कर प्रदेश सरकार की लोक कल्याणकारी योजनाओं का आम आदमी तक पहुंचाने का प्रयास किया जा रहा है.

आज बीकानेर जिला देहात कांग्रेस कमेटी की श्रीडूंगरगढ़ में हुई. एकदिवसीय कार्यशाला में कहा गया कि राज्य सरकार की नीतियों को जन जन तक हर घर तक पहुंचाने से ही कांग्रेस सरकार 2023 के विधानसभा चुनावों में वापस सरकार बना पाएगी. इसलिए जरूरी है कि आज ही कांग्रेस का प्रत्येक कार्यकर्ता पूर्ण जोश के साथ इन कार्यो में जुट जाएं.

 कार्यशाला के दौरान सोशल मीडिया पर भी सरकार की नीतियों को आगे बढ़ाने और तमाम सकारात्मक बातें हर व्यक्ति तक पहुंचाने का आह्वान किया गया. कस्बे के करणी हेरिटेज होटल में रखी गई कार्यशाला में रामसिंग राव, पूर्व गृह राज्यमंत्री वीरेंद्र बेनीवाल, केश कला बोर्ड अध्यक्ष महेंद्र गहलोत, पूर्व लोकसभा प्रत्यासी मदन मेघवाल, पूर्व विधायक मंगलाराम गोदारा, जिला प्रमुख मोडाराम मेघवाल, केशराराम गोदारा, विमल भाटी, शिवलाल गोदारा, राजेन्द्र मेघवाल, विक्रम स्वामी, प्रधान सावित्री देवी, पालिका नेता प्रतिपक्ष अंजू पारख समेत तमाम कांग्रेस नेता और बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे.

रिपोर्टर - त्रिभुवन रंगा

अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news