श्रीडूंगरगढ़ नेशनल हाईवे पर अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई कार, चालक गंभीर घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1200584

श्रीडूंगरगढ़ नेशनल हाईवे पर अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई कार, चालक गंभीर घायल

श्रीडूंगरगढ़ के नेशनल हाईवे 11 पर देर रात को एक कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई, जिसमें कार चालक घायल हो गया, जिसे उपचार के लिए हॉस्पिटल भेजा. हादसे की सूचना पर श्रीडूंगरगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची और क्षतिग्रस्त हुई गाड़ी को कब्जे में लिया. 

श्रीडूंगरगढ़ नेशनल हाईवे पर अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई कार, चालक गंभीर घायल

Sri Dungargarh: बीकानेर के श्रीडूंगरगढ़ के नेशनल हाईवे 11 पर देर रात को एक कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई, जिसमें कार चालक घायल हो गया, जिसे उपचार के लिए हॉस्पिटल भेजा. हादसे की सूचना पर श्रीडूंगरगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची और क्षतिग्रस्त हुई गाड़ी को कब्जे में लिया. 

श्रीडूंगरगढ़ थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे 11 पर लगातार सड़क हादसों का ग्राफ बढ़ता जा रहा है. आए दिन कोई ना कोई दुर्घटना हो रही है, जिसकी वजह से कई लोगों की जान भी जा चुकी है, लेकिन हादसों का ग्राफ कम नहीं हो रहा है. 

ऐसा ही हादसा देर रात को नेशनल हाईवे 11 पर हेमासर गांव के पास हुआ. मिली जानकारी के अनुसार, देर रात एक्सयूवी कार चालक के द्वारा आवारा पशु को बचाने के चक्कर में कार अंनियत्रित हुई और पेड़ से जा टकराई, जिससे ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया. 

रात को ही निजी एंबुलेंस से घायल को पीबीएम ट्रॉमा सेंटर भेजा गया. दुर्घटना इतनी भयंकर थी कि पेड़ जमीन से उखड़ गया और कार के परखच्चे उड़ गए. जानकारी के अनुसार, श्रीडूंगरगढ़ से बीकानेर की ओर कार चालक जा रहा था और घायल युवक बीकानेर निवासी बताया जा रहा है. फिलहाल ट्रॉमा सेंटर में उपचार जारी है. 

Reporter- Tribhuvan Ranga

यह भी पढे़ंः हाथों की मेहंदी उतरने से पहले उजड़ा सुहाग, 8 बहनों ने खोया इकलौता भाई

 

Trending news