Rajasthan Politics: कांग्रेस के किसान महासम्मेलन में लगेगा सियासी जमघट, गहलोत, डोटासरा, रंधावा समेत मौजूद रहेंगे 65 MLA
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1667057

Rajasthan Politics: कांग्रेस के किसान महासम्मेलन में लगेगा सियासी जमघट, गहलोत, डोटासरा, रंधावा समेत मौजूद रहेंगे 65 MLA

Rajasthan Politics: कांग्रेस के किसान महासम्मलेन की तैयारी पूरी हो गई है. बीकानेर के जसरासर में राजस्थान का बड़ा सियासी जमघट लगेगा. इसमें सीएम अशोक गहलोत, प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर रंधावा,गोविंद सिंह डोटासरा,हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा,राजस्थान एंग्रो इंडस्ट्री, के चेयरमैन रामेश्वर डूडी  समेत कांग्रेस के 65 एमएलए मौजूद रहेंगे.

 

फाइल फोटो

Rajasthan Politics: राजस्थान के बीकानेर में गहलोत सरकार किसान महासम्मेलन के माध्यम से बड़ा सियासी जमघट लगा रही है.कार्यक्रम की तैयारी आखिरी दौर पर हैं.जसरासर में कांग्रेस का किसान महासम्मेलन,मुख्यमंत्री अशोक गहलोत,प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर रंधावा,गोविंद सिंह डोटासरा सहित प्रदेश सरकार के 2 दर्जन कैबिनेट मंत्री हिस्सा लेंगे.  बीकानेर में 26 अप्रैल को 12 बजे जसरासर गांव में सम्मेलन होगा.

कांग्रेस के किसान महासम्मेलन में हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा भी शिरकत करेंगे. राजस्थान के 65 विधायक का भी सम्मेलन में आने का कार्यक्रम है. राजस्थान एंग्रो इंडस्ट्री के चेयरमैन रामेश्वर डूडी की अगुवाई में सम्मेलन की तैयारियां पूरी की जा रही हैं. 

भारी संख्या में बीकानेर संभाग से किसान हिस्सा लेंगे.एक लाख के क़रीब किसानों के आने का दावा किया गया है.चुनावी साल के चलते किसानों की बात करती कांग्रेस नज़र आएगी.एग्रो इंडस्ट्री बोर्ड चेयरमैन रामेश्वर डूडी बोले कि किसानों का मंच,किसानों की होगी बात,पूरी सरकार एक जगह होने से किसानों को लेकर रखेंगे बात.

ये भी पढ़ें- सीकर पहुंचे सत्यपाल मलिक ने राजे की पैरवी, कहा- CM उम्मीदवार बनी तो BJP के जीत के चांस ज्यादा

 

Trending news