Rajastan news: दिवाली और छठ पर रेलवे का बड़ा तोहफा,बीकानेर से चलेंगी स्पेशल ट्रेने
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1938990

Rajastan news: दिवाली और छठ पर रेलवे का बड़ा तोहफा,बीकानेर से चलेंगी स्पेशल ट्रेने

Rajastan Railway news: भारतीय रेलवे ने दिवाली और छठ को देखते हुए  फेस्टिव स्पेशल ट्रेनों (festive special trains) को चलाने की घोषणा की है.इस बार रेलवे विभाग ने त्योहारों के मद्देनजर देखते हुए यह बड़ा फैसला किया है.दिवाली और छठ आते ही लोग अपने घर जाने का विचार करने लगते है.

Rajastan news: दिवाली और छठ पर रेलवे का बड़ा तोहफा,बीकानेर से चलेंगी स्पेशल ट्रेने

Rajastan Railway news: भारतीय रेलवे ने दिवाली और छठ को देखते हुए  फेस्टिव स्पेशल ट्रेनों (festive special trains) को चलाने की घोषणा की है.इस बार रेलवे विभाग ने त्योहारों के मद्देनजर देखते हुए यह बड़ा फैसला किया है.दिवाली और छठ आते ही लोग अपने घर जाने का विचार करने लगते है. लेकिन कई बार टिकट की कमी के वजह से उन्हें कई सारी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. लेकिन रेलवे इस बार राजस्थान में स्पेशल ट्रेन चलाने जा रही हैं.

यह ट्रेन बिकानेर से बांद्रा तक चलेगी.इस ट्रेन को यात्रियों के सुविधा के लिए शुरु की जा रही है. यह ट्रेन 9 नवंबर से 28 दिसंबर तक चलेगी. इस बार यात्रियों के सुविधा के लिए बीकानेर स्पेशल रेलसेवा संचालन करने जा रही है.

इसे भी पढ़े :करवा चौथ पर थाली को बनाए आकर्षक,इन चीजों का रखें ख्याल

इन स्टेशनों से होकर गुजरेगी ट्रेन 
बीकानेर से बाद्रा टर्मिनल तक जाने वाली यह ट्रेन जालैर,नोखा,मोदरान,लूनी,समदडी,मेहता रोड,जोधपुर,रानीवाड़ा,मोकलसर,मारवाड़ा,भीनमाल,रानीवाड़ा,मेहसाना,भीलडी,अहमदाबाद,वडोदपरा,सूरत व बोरीवली स्टेशन पर रुकेंगी.

यह है स्पेशल ट्रेने 

स्पेशल ट्रेन बीकानेर से बान्द्रा  9 नवंबर से 28 दिसंबर तक 8 ट्रिप मारेगी, बीकानेर से  गाडी संख्या 04713  ट्रेन 3 बजे रवाना होकर अगले दिन 1:20 बजे बाद्रा टर्मिनल तक पहुंचेगी. वहां से गाडी संख्या 04714 ट्रेन 4 बजे रवाना होकर अगले दिन 2:20 बजे बीकानेर पहुंचेगी.

इसे भी पढ़े:पुलिस और तस्करों के बीच मुठभेड़ ,अवैध हथियार किए जब्त

 

 

Trending news