CM Ashok Gehlot: सीएम अशोक गहलोत को योगी बनने के लिए 84 हजार योनियों से गुजरना होगा - बोले सतीश पूनिया
Advertisement

CM Ashok Gehlot: सीएम अशोक गहलोत को योगी बनने के लिए 84 हजार योनियों से गुजरना होगा - बोले सतीश पूनिया

CM Ashok Gehlot: सीएम अशोक गहलोत की घेराबंदी जारी है, राजस्थान के बीकानेर में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने बड़ा बयान दिया है, उन्होंने कहा कि सीएम अशोक गहलोत योगी नहीं बन सकते, यूपी के सीएम योगी बनने के लिए उनको 84 हजार योनियों से गुरना होगा. साथ ही गहलोत के न बुलडोजर में दम है न नियति में दम है. 

 

फाइल फोटो.

CM Ashok Gehlot: सीएम अशोक गहलोत पर बीजेपी ने निशाना साधा है, बीकानेर में मीडिया से बात करते हुए भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने सीएम अशोक गहलोत पर बड़ा हमला बोला है, इस दौरान पूनिया ने कहा कि अशोक गहलोत के बुलडोजर और नियत में दम नही है, अशोक गहलोत में दम होता तो राजस्थान में पेपर लीक ना होते,

अशोक गहलोत को यूपी के सीएम आदित्यनाथ योगी बनने के लिए चौरासी हजार योनियों से गुजरना होगा. अशोक गहलोत ने लोगों को हॉस्पिटल में मरने के लिए छोड़ दिया है. भाजपा ने लोगों की सेवा की, अलग-अलग मोर्चें पर घेराव की योजना बना रहे, जिला कलेक्ट्रेट पर भी हम लोग घेराव करेंगे. प्रदर्शन भी करेंगे. 

सीएम अशोक गहलोत हालांकि पेपर लीक गैंग पर पूरी तरह एक्शन मोड पर हैं. भाजपा का एक बड़ा परिवार है, जहां खुशहाली की कामना की जाती है. इस दौरान भाजपा संगठन को और भी मजबूत करने के लिए बैठक की गई. इसको लेकर बैठक की गई. 

Reporter - Rounak vyas

ये भी पढ़ें- लवर नहीं करना चाहता था मर्डर, बहन ने जबरन करवाई भाई की हत्या, लाश देखकर पुलिसवाले करने लगे उल्टी​

 

Trending news