Bikaner News: चोरी के मामले में खाजूवाला पुलिस ने 6 लोग को प्रोडक्शन वारंट पर हिरासत में लिया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1464045

Bikaner News: चोरी के मामले में खाजूवाला पुलिस ने 6 लोग को प्रोडक्शन वारंट पर हिरासत में लिया

राजस्थान के बीकानेर में खाजूवाला पुलिस ने 24 नवंबर को 1PWM खाजूवाला स्थित एक दुकान में हुई चोरी के मामले में प्रोडक्शन वारंट पर 6 चोरों को गिरफ्तार किया है. 

Bikaner News: चोरी के मामले में खाजूवाला पुलिस ने 6 लोग को प्रोडक्शन वारंट पर हिरासत में लिया

Khajuwala, Bikaner News: खाजूवाला पुलिस ने 24 नवंबर को 1PWM खाजूवाला स्थित एक दुकान में हुई चोरी के मामले में प्रोडक्शन वारंट पर 6 चोरों को गिरफ्तार किया है. 

फिलहाल सभी चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है और पूछताछ जारी है. ऐसे में इन चोरों से अन्य कई चोरी की वारदातों का खुलासा होने की संभावना जताई जा रही है.

यह भी पढे़ं- गर्लफ्रेंड के न नहाने से दुखी हुआ बॉयफ्रेंड, बोला- बदबू आती है, 2-2 हफ्तों तक नहीं नहाती

 

एएसआई संतराम बिश्नोई ने बताया कि वृत्ताधिकारी विनोद कुमार और थानाधिकारी अरविंद सिंह शेखावत के निर्देशन में 24 नवंबर को 1PWM खाजूवाला स्थिति परचून की दुकान से इन सभी चोरों के द्वारा नगदी और सामान चुराकर खाजूवाला में कई जगहों पर रेकी की, जिसमें बैंक और बड़े प्रतिष्ठानों की रेकी करना भी स्वीकार किया है. यहां पर सफलता नहीं मिलने पर पूगल में पहुंचे, जहां पर इन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, जिसके बाद आज खाजूवाला पुलिस ने प्रोडक्शन वारंट पर इन सभी आरोपियों को चोरी के मामले में गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है. फिलहाल पुलिस ने न्यायालय में पेश कर 2 दिन का पुलिस रिमांड लिया है. 

पुलिस के द्वारा रिमांड के दौरान खाजूवाला क्षेत्र में हुई अन्य चोरी के मामले में पूछताछ की जाएगी. ऐसे में आशंका यह भी जताई जा रही है कि और भी चोरी की वारदातों का खुलासा हो सकता है. 

यह भी पढ़ें- पति की हत्या कर आशिक संग रंगरलियां मना रही थी बहू, ससुर ने ऐसे किया भंडाफोड़

ऐसे में पुलिस ने बताया कि खाजूवाला के 28 केवाईडी निवासी 19 वर्षीय मुकेश पुत्र केसराराम नायक, फाजिल्का पंजाब निवासी 22 वर्षीय जयप्रकाश पुत्र दलीप कुमार नायक, 22 एम.एल गणेशगढ श्रीगंगानगर निवासी 28 वर्षीय सुरेन्द्र पुत्र सतपाल नायक, 23 एम.एल गणेशगढ़ श्रीगंगानगर निवासी 40 वर्षीय जयसिंह पुत्र भादरराम नायक, चक बुधरावाली सादुलशहर श्रीगंगानगर निवासी 23 वर्षीय महेन्द्र पुत्र मनोहर लाल नायक, बुधरावाली सादुलशहर निवासी 35 वर्षीय मंगलाराम पुत्र मनोहर लाल नायक को गिरफ्तार किए गए. इस कार्रवाई में एएसआई संतराम विश्नोई, कॉन्स्टेबल अमरजीत और रामकुमार मौजूद रहे.

Reporter- Tribhuvan Ranga

Trending news