Lok Sabha Chunav 2024: बीजेपी के अर्जुनराम के मुख से निकला सियासी तीर, कहा- कांग्रेस 40 और हम 400 पार..
Advertisement

Lok Sabha Chunav 2024: बीजेपी के अर्जुनराम के मुख से निकला सियासी तीर, कहा- कांग्रेस 40 और हम 400 पार..

Bikaner Lok Sabha Chunav 2024: केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने कांग्रेस और इंडिया गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस अबकी बार 40 पार की लड़ाई लड़ रही और हम 400 पार की.  

 

Union Minister Arjunram Meghwal

Rajasthan News: राजस्थान में लोकसभा के प्रथम चरण के चुनाव को लेकर मतदान 19 अप्रैल को होना है. ऐसे में कांग्रेस-बीजेपी दोनों ही एक दूसरे पर बयानों से हमलावर है. साथ ही चुनाव प्रचार भी तेज है. बीकानेर मेयर सुशीला कंवर और बीजेपी नेता गुमान सिंह की अगुवाई में केंद्रीय कानून मंत्री अर्जुनराम मेघवाल के समर्थन में बड़ी जनसभा की गई, जहाँ सभा में विधायक, बीजेपी पदाधिकारी और शहर के तमाम पार्षदों ने हिस्सा लिया. 

कांग्रेस को वोट देना फालतू-मंत्री अर्जुनराम मेघवाल
इस दौरान मंच पर केंद्रीय मंत्री ने कांग्रेस और इंडिया गठबंधन पर बड़ा निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस अबकी बार 40 पार की लड़ाई लड़ रही है और हम 400 पार की. कांग्रेस को वोट देना फालतू है. कांग्रेस ने सीकर में कम्युनिस्ट पार्टी से गठबंधन किया. वहीं, वायनाड में राहुल गांधी के सामने कम्युनिस्ट पार्टी चुनाव लड़ रही जो की उनकी पार्टी के बड़े नेता है. इनका गठबंधन कैसा है ये साफ है, जनता को बेवकूफ न बनाए कांग्रेस. राजस्थान में कांग्रेस उम्मीदवारों को टिकट चाहिए नहीं, जबरदस्ती दी गई है. ये गठबंधन नहीं, ठगबंधन है. 

पढ़ें बीकानेर की एक और खबर 

चुनाव प्रचार में जमकर थिरके विधायक जी

लोकसभा चुनाव को लेकर प्रचार परवान पर है. ऐसे में बीकानेर में बीजेपी नेता महावीर रांका द्वारा एक शाम राष्ट्र के नाम कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जहां सिंगर प्रकाश माली ने समा बांध दिया. इन सब के बीच केंद्रीय कानून मंत्री का महावीर रांका और टीम द्वारा स्वागत किया गया, लेकिन राष्ट्रभक्ति गीतों की इस शाम कार्यक्रम के दौरान केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने ख़ुद गीत गाये, तो वही बीजेपी के खाजूवाला विधायक विश्वनाथ मेघवाल जमकर झूम उठे. मंत्री और विधायक की ये जुगलबंदी देख कई बीजेपी के नेता और जनता भी नाच उठी. चुनाव के इस मौसम में ये अपने आप में एक अलग तरह की तस्वीर देखने को मिली. मंत्री ने गीतो ही गीतो में कांग्रेस पर भी निशाने साधे. 

ये भी पढ़ें- Sikar: जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा 19 माह का मासूम, 2.50 करोड़ रुपए की है दरकरार

Trending news