पति के थे दूसरी औरत से अवैध संबंध, फिर पत्नी ने उठाया ऐसा कदम कि किसी को नहीं थी उम्मीद
Advertisement

पति के थे दूसरी औरत से अवैध संबंध, फिर पत्नी ने उठाया ऐसा कदम कि किसी को नहीं थी उम्मीद

छतरगढ़ थाना क्षेत्र के लापता हुए मां और बेटे की 6 दिन बाद लाश इंदिरा गांधी नहर परियोजना के आरडी 558 के पास मिली.

पति के थे दूसरी औरत से अवैध संबंध, फिर पत्नी ने उठाया ऐसा कदम कि किसी को नहीं थी उम्मीद

Bikaner Crime : छतरगढ़ थाना क्षेत्र के लापता हुए मां और बेटे की 6 दिन बाद लाश इंदिरा गांधी नहर परियोजना के आरडी 558 के पास मिली. पुलिस में एसडीआरएफ की टीम द्वारा लगातार किए जा रहे सर्च अभियान के बाद मां और बेटे एक दूसरे से बंधे हुए मिले पुलिस ने दोनों शव को मोर्चरी में रखा है और जांच में जुट गई.

छतरगढ थाना क्षेत्र की IGNP नहर में एक विवाहित अपने डेढ साल के बच्चे के साथ नहर में छलांग लगाने की सूचना के छह दिन के लगातार प्रयास के बाद एसडीआरएफ को महिला व बच्चे का शव RD 558 के पास मिले. जानकारी के अनुसार विवाहित महिला का मोबाइल व बैग नहर के किनारे मिलने बाद ग्रामीणों ने छतरगढ पुलिस को सुचना दी. मंगलवार रात ही पुलिस मौके पर पहुचीं महिला द्वारा नहर में छलांग लगाने की आशंका के चलते पुलिस ने बुधवार सुबह एसडीआरएफ की मदद से महिला व बच्चे की तलाश शुरू की लेकिन पांच दिन के अथक प्रयास के बाद भी एसडीआरएफ टीम को कोई सफलता नहीं मिलने पर कल से विशेष सर्च अभियान चलाया गया. इस अभियान में आज सुबह आरडी 558 के पास दोनो शव मिले.

मिली जानकारी के अनुसार छतरगढ़ थाना क्षेत्र के 5 जीएम राणैर में मायका है और 23 वर्षीय अनीता पत्नी सोनू मायके से ससुराल जा रही थी. जिसका 12 केएनडी रावला के पास ससुराल है. इसके पास डेढ़ साल का बच्चा था जिसका नाम साहिल है. महिला का मोबाइल व बैग नहर के किनारे मिले थे जिसके बाद ग्रामीणों ने छतरगढ पुलिस को सुचना दी.

मोबाइल किया गया था रीस्टोर

पुलिस ने जब मोबाइल की जांच की तो पाया की पूरा मोबाइल रि स्टोर किया गया. जिसके कारण ना ही तो कोई इमेज है और ना ही कॉल हिस्ट्री. पुलिस अब आई टी सेल की मदद से मोबाइल की हिस्ट्री खंगालने में लगी है.

महिला का अंतिम फुटेज आया सामने
पुलिस द्वारा की गई जांच के दौरान मायके से निकलने के बाद बच्चे सहित छतरगढ़ बाजार से कुछ सामान खरीदते के सीसीटीवी फुटेज सामने आए. जानकारी के अनुसार इसके बाद वो बस में बैठ कर 507 हैड उतरी उसके बाद से वो गायब है. उसका बैग व मोबाइल नहर किनारे मिलने पर उसके नहर में छलांग लगाने की आशंका जताई जा रही थी जो शव मिलने के बाद सही साबित हुआ.
विओ: खाजूवाला डीवाईएसपी विनोद कुमार ने बताया कि महिला के परिजनों ने आरोप लगाया कि उसके पति व सास द्वारा मृतका को परेशान करता था. साथ ही उसके पति के किसी अन्य महिला के साथ अवैध संबंध थे इसी से परेशान होकर उनकी बेटी ने यह कदम उठाया जिससे मां और बेटे दोनों की जान चली गई. पुलिस ने आरोपी पति सोनू को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया. वही पुलिस द्वारा अनुसंधान जारी है.

Reporter- Tribhuvan Ranga

ये भी पढ़ें.. 

अशोक गहलोत के बजट के बाद सचिन पायलट पहुंचे दिल्ली तो किरोड़ी मीणा बड़ी तैयारी में जुटे

CM गहलोत ने एक तीर से साधे दो निशाने, भाजपा विधायक की मुराद की पूरी, तो जनता को भी मिली राहत

Trending news