कानून मंत्री बनने के बाद पहली बार बीकानेर पहुंचे अर्जुनराम मेघवाल, स्वागत में उमड़ा पूरा शहर
Advertisement

कानून मंत्री बनने के बाद पहली बार बीकानेर पहुंचे अर्जुनराम मेघवाल, स्वागत में उमड़ा पूरा शहर

केंद्र की मोदी सरकार में क़ानून मंत्री और बीकानेर से संसद केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल आज क़ानून मंत्री बनने के बाद पहली बार बीकानेर पहुँचे. जहां एक दर्जन से अधिक स्थानों पर बीजेपी पदाधिकारियों,कार्यकर्ताओ और स्थानीय लोगो ने मंत्री मेघवाल का गर्मजोशी से स्वागत और अभिनंदन किया.

कानून मंत्री बनने के बाद पहली बार बीकानेर पहुंचे अर्जुनराम मेघवाल, स्वागत में उमड़ा पूरा शहर

Bikaner News : केंद्र की मोदी सरकार में क़ानून मंत्री और बीकानेर से संसद केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल आज क़ानून मंत्री बनने के बाद पहली बार बीकानेर पहुँचे. जहां एक दर्जन से अधिक स्थानों पर बीजेपी पदाधिकारियों,कार्यकर्ताओ और स्थानीय लोगो ने मंत्री मेघवाल का गर्मजोशी से स्वागत और अभिनंदन किया. वही बीजेपी नेता दिलीप पूरी की अगुवाई में बिकाजी की टेकरी पर भी विशेष स्वागत का कार्यक्रम रखा गया इस दौरान भारी संख्या में लोग मंत्री के स्वागत के किए पहुँचे.

वही श्रीडूँगरगढ़ से स्वागत का सिलसिला शुरू हुआ जो शहर में नौरंगदेसर, रायसर सहित बीजेपी संभाग के मुख्य कार्यालय में भी किया गया बीजेपी नेता चंपालाल गैदार द्वारा नौरंगदेसर तो वही बीजेपी नेता मोहन सुराणा द्वार शहर में स्वागत किया गया. बीजेपी के संभाग मुख्य कार्यालय पर मेयर सुशीला कंवर, अध्यक्ष विजय आचार्य, जालम सिंह भाटी ने विशेष स्वागत किया केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल के आज के दौरे के दौरान बीजेपी के वरिष्ठ नेता गुमान सिंह राजपुरोहित, महावीर सिंह चारण, सर्यप्रकाश आचार्य, कमल व्यास सहित कई नेता मौजूद रहे.

इस दौरान बीजेपी नेताओ ने कहा की ये बीकानेर के लिये गर्व का दिन है जहां पहली बार किसी सांसद को देश का क़ानून मंत्री बनाया गया है अब बीकानेर और भी विकास की उचाइया छुएगा वही मंत्री अर्जुनराम मेघवाल के कार्यक्रम में भी तब्दीली हुई है मंत्री मेघवाल आज रात दिल्ली के लिए रवाना होंगे इससे पहले मंत्री रात्रि विश्राम बीकानेर में लेने वाले थे कल मंत्रिमंडल की बैठक में हिस्सा लेंगे.

यह भी पढ़ेंः 

बारां में पत्नी ने प्रेमी को बुलाया घर, फिर कर दी अपने पति की हत्या

शाहपुरा में ससुरालवाले बहू से रोज करते थे ये गंदी डिमांड, नहीं पूरी होने पर कर दी हत्या!

Trending news