April Fool pranks Ideas: दोस्तों और रिश्तेदारों को इन Ideas से बनाए 'महामूर्ख'
Advertisement

April Fool pranks Ideas: दोस्तों और रिश्तेदारों को इन Ideas से बनाए 'महामूर्ख'

April Fool pranks Ideas: अप्रैल महीने की पहली तारीख को ये अवसर आपको जरूर मिलता है कि अपने दोस्तों, रिश्तेदारों और करीबियों को मूर्ख बनाने का मजा ही कुछ और होता है. 

April Fool

April Fool pranks Ideas: हंसने और मजाक करने  के इंसान ने कोई दिन या समय नहीं तय कर रखा है लेकिन अप्रैल महीने की पहली तारीख को ये अवसर आपको जरूर मिलता है कि अपने दोस्तों, रिश्तेदारों और करीबियों को मूर्ख बनाने का मजा ही कुछ और होता है. इसलिए  अप्रैल की पहली तारीख यानी फूल डे (April Fools’ Day) के मौके पर  हर व्यक्ति अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों को मूर्ख बनाने का मौका नहीं छोड़ना चाहता. लेकिन हर बार एक ही तरीखे से अगर मूर्ख बनाया जाता रहेगा तो आपकी रणनीति को आपके साथी समझ कर संभल जाएंगें इसलिए इस बार पुरीना स्ट्रेटेजी को करिए बाय और इन तरीकों से अपनों के बनाएं  मूर्ख. 

नकली कॉकरोच

ये  प्रैंक करने का सबसे पुराना और कारगर आइडिया है जिसमें नकली कॉकरोच, छिपकली या दूसरे खतरनाक दिखने वाले ऐसे  नकली पर हूबहू दिखने वाले कीड़ों को आपने भाई बहन के कमरे, दीवार या फिर काम करने वाली जगह रख दें और फिर देखें उनका रिएक्शन.

माउस फन 
यह तरीका आप अपने ऑफिस में अपने सहयोगियों के साथ अजमा सकते है. जिसमें आप अपने साथी के कंप्यूटर माउस को एक टेप की मदद से टेबल पर चिपका दें. इसके बाद अपने माउस के साथ उन्हें संघर्ष करते हुए देखे और वीडियो बनाएं और हंसते हुए देखें . 

रोलिंग चेयर ट्रिक्स
ऑफिस में ये ट्रिक बहुत मजेदार हो सकती है. आप जिस इंसान को बेवकूफ बनाना चाहते हैं उसकी चेयर के साथ थोड़ी सी छेड़खानी कर ऐसा कर सकते हैं. आप उसकी सीट के नीचे ब्‍लू टूथ स्‍पीकर लगा के कोई भी आवाज़ क्रिएट कर दें.

ब्रोकन ग्लास स्टिकर
 गाड़ी से प्यार करने वालों के साथ आप ये प्रैंक कर सकते हैं. आप आपने पड़ोसी की गाड़ी पर ब्रोकन ग्लास स्टिकर चिपका दें. सुबह जब वो  ऑफिस जाने के लिए इसे देखकर चिल्लाएंगे, तो उनका रिएक्शन आप कैमरे में कैद करना न भूलें. 

Trending news