SDM ने शाहपुरा में त्योहारों पर बुलाई CLG की बैठक, असामाजिक तत्वों को लेकर लोगों से कही ये बात
Advertisement

SDM ने शाहपुरा में त्योहारों पर बुलाई CLG की बैठक, असामाजिक तत्वों को लेकर लोगों से कही ये बात

Bhilwara News: भीलवाड़ा जिले के शाहपुरा कस्बे में आगामी फूलडोल महोत्सव, होली व अन्य त्योहारों को लेकर पुलिस चौकी परिसर में शुक्रवार शाम को शांति समिति की बैठक आयोजित की गई.

SDM ने शाहपुरा में त्योहारों पर बुलाई CLG की बैठक, असामाजिक तत्वों को लेकर लोगों से कही ये बात

Bhilwara News: भीलवाड़ा जिले के शाहपुरा कस्बे में आगामी फूलडोल महोत्सव, होली व अन्य त्योहारों को लेकर पुलिस चौकी परिसर में शुक्रवार शाम को शांति समिति की बैठक आयोजित की गई. एसडीएम पुनीत कुमार गेलड़ा की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में डीएसपी महावीर शर्मा ने बताया कि फूलडोल मेले में सुरक्षा को लेकर पुलिस के पुख्ता प्रबंध रहेंगे. पुलिस लाईन से भी अतिरिक्त जाब्ता मंगवाया गया है‌. यहां बैठक में आए डोलर-झूला-चकरी संचालकों ने असामाजिक तत्वों से निपटने के लिए अतिरिक्त पुलिसकर्मी मनोरंजन स्थल पर लगाने की मांग की जिस पर डीएसपी महावीर शर्मा ने कहा कि मेले में किसी भी असामाजिक तत्व को बख्शा नहीं जाएगा.

वैकल्पिक मार्ग को किया जाएगा  चिन्हित
तहसीलदार रामकिशोर जांगिड़ ने बताया कि हाईवे पर भारी वाहनों के आने जाने के लिए महोत्सव के 6 दिन तक वैकल्पिक मार्ग को चिन्हित कर लिया गया है जिसके आधार पर कोई भी भारी वाहन मेला परिसर में प्रवेश नहीं कर पाएगा. एसडीएम पुनीत कुमार ने यहां बताया कि प्रशासन के जरिए होलिका तथा शब-ए-रात को लेकर पर्याप्त व्यवस्था की गई है, इस दौरान निर्बाध तौर पर बिजली आपूर्ति के लिए बिजली विभाग के सहायक अभियंता धर्मराज बैरवा को पाबंद किया है. पालिका अध्यक्ष रघुनंदन सोनी ने इस बार छह दिवसीय फूलडोल महोत्सव के दौरान नगर पालिका के जरिए आयोजित किए जाने वाले विभिन्न सांस्कृतिक व मनोरंजन कार्यक्रमों की जानकारी दी.

शानदार तरीके से आयोजित होगा फूलडोल महोत्सव 

शांति समिति की बैठक के बाद पत्रकारों से बात करते हुए एसडीएम पुनीत कुमार गेलड़ा ने कहा कि शाहपुरा में फूलडोल महोत्सव शानदार तरीके से इस बार आयोजित किया जाएगा. शाहपुरा के आम नागरिकों से उन्होंने महोत्सव में प्रशासन का सहयोग करने की अपील की है. उन्होंने बताया कि इस बार महोत्सव में ट्रैफिक व्यवस्था में सुधार के लिए नए सिरे से व्यवस्था की जा रही है जिससे आमजन को राहत मिले. बैठक में थाना अधिकारी राजकुमार नायक, एवीवीएनएल के सहायक अभियंता धर्मराज बैरवा सहित अन्य सदस्य मौजूद रहे.

Trending news