सहाड़ा: चोरी के आतंक से परेशान गांव वाले, 10 मकानों के तोड़े ताले 20 लाख के जेवर सहित नगदी लेकर फरार
Advertisement

सहाड़ा: चोरी के आतंक से परेशान गांव वाले, 10 मकानों के तोड़े ताले 20 लाख के जेवर सहित नगदी लेकर फरार

गंगापुर के लाखोला और गुड़ा के ग्रामीणों ने गांव में चोरों के आतंक से परेशान होकर गंगापुर उपखंड अधिकारी को ज्ञापन देकर चोरों के आतंक से मुक्ति दिलाने की मांग की.ग्रामीणों ने पुलिस अधीक्षक गोवर्धन लाल खटीक,पुलिस उप अधीक्षक गोपीचंद मीणा,गंगापुर थाना प्रभारी राजूराम पलासिया को भी ज्ञापन सौंपा है

 सहाड़ा: चोरी के आतंक से परेशान गांव वाले, 10 मकानों के तोड़े ताले 20 लाख के जेवर सहित नगदी लेकर फरार

Sahara: गंगापुर के लाखोला और गुड़ा के ग्रामीणों ने गांव में चोरों के आतंक से परेशान होकर गंगापुर उपखंड अधिकारी को ज्ञापन देकर चोरों के आतंक से मुक्ति दिलाने की मांग की.ग्रामीणों ने पुलिस अधीक्षक गोवर्धन लाल खटीक,पुलिस उप अधीक्षक गोपीचंद मीणा,गंगापुर थाना प्रभारी राजूराम पलासिया को भी ज्ञापन सौंपा है.

10 मकानों के तोड़े ताले

पूर्व सरपंच भेरूलाल जैन और अंबालाल भील ने बताया कि अकोला गांव में पिछले 1 महिने से चोरियां हो रही है. ग्रामीण गश्त भी कर रहे हैं लेकिन चोरियां रुकने का नाम ही नहीं ले रही हैं. साथ ही बताया कि 10 दिन पहले भी चोरों ने गांव में 10 मकानों के ताले तोड़े, लगभग 20 लाख के जेवर सहित नगदी लेकर फरार हो गए. 

ग्रामीणों ने गंगापुर पुलिस थाने में मामला भी दर्ज करवाया था.लेकिन अभी तक चोरों का कोई सुराग नहीं लगा है.लोगों का कहना है कि चोर रोजाना चोरी करने के लिए गांव में आ रहे हैं और उन्हें परेशान कर रहे हैं. साथ ही बताया कि गांव में लोग पूरी रात नींद नहीं ले रहे हैं. 10-10 ग्रामीणों के दल में 40 ग्रामीण रोजाना गांव में गश्त करते है. फिर भी चोरी का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है.

यह भी पढ़ें: चोरों ने एक परिवार को बंधक बनाकर बर्बरता से की पिटाई, फिर लूटे नकदी व आभूषण

पुलिस से मांगी मदद
चोर हथियार साथ में लेकर चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. जिसके कारण ग्रामीणों में दहशत का माहौल बना हुआ है. उपखंड अधिकारी से ग्रामीणों ने गांव में गश्त व्यवस्था सही करवाने, चोरी की वारदातों के सिलसिले को रोकने के लिए पुलिस से सहयोग की मांग की है. जिस पर गांव में पुलिस द्वारा पूर्व हुई गांव में चोरी की वारदात का अति शीघ्र खुलासा करवाने का आश्वासन दिया.
इस दौरान राजू जाट गुढा,ललित जैन,कालु कुम्हार, अमित बहेडिया, भंवर जी सैन, किशन गाडरी, भैरू जाट, बद्री गाडरी, गोरी शंकर ढोली, सुरज खारोल, मदन सरगरा, शान्ति लाल सेठीया सहित लाखोला में गुड़ा गांव के ग्रामीण उपस्थित रहें.

Reporter: Mohammad Khan

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

अन्य खबरें: चित्तौड़गढ़: चेक बाउंस का आरोपी अरेस्ट, 9 साल से चल रहा था फरार, कोर्ट ने जारी किया था गिरफ्तारी वारंट

 

 

Trending news