Bhilwara News: जहाजपुर में मोबाइल टॉवर पर चढ़ा युवक, देखने वालों की जुटी भीड़, मौके पर पहुंचा प्रशासन
Advertisement

Bhilwara News: जहाजपुर में मोबाइल टॉवर पर चढ़ा युवक, देखने वालों की जुटी भीड़, मौके पर पहुंचा प्रशासन

Bhilwara News: ये मांग हैं, या हर मांग को पूरा करवाने का चलन? आखिर राजस्थान से हर दिन मोबाइल टॉवर पर चढ़ने की खबरें क्यों आ रही है? अब एक ऐसा ही मामला भीलवाड़ा के जहाजपुर से आया है. जहां अपनी मांगों को लेकर एक युवक मोबाइल टॉवर पर चढ़ गया है. सूचना पर पुलिस-प्रशासन भी पहुंच गया है.

 

 Bhilwara News: जहाजपुर में मोबाइल टॉवर पर चढ़ा युवक, देखने वालों की जुटी भीड़, मौके पर पहुंचा प्रशासन

Bhilwara News: भीलवाड़ा के जहाजपुर में अपनी मांगे पूरी नहीं होने से नाराज एक युवक गांव के टॉवर पर चढ़ गया.बताया गया कि युवक टॉवर के पास में ही खेत पर सिजारी का काम करता है,टॉवर के नीचे एक कुल्हाड़ी और पेट्रोल की बोतल भी मिली है, मामला जहाजपुर थाना क्षेत्र के चावंडिया कस्बे का है. यहां रहने वाला दिनेश प्रजापत अपनी कुछ मांगों को लेकर कस्बे में स्थित एक निजी कंपनी के मोबाइल टॉवर पर चढ़ गया.

 नजरे बचाकर दिनेश टॉवर पर चढ़ गया

 यह टॉवर एक खेत के पास में है, जहां वह सिजारी का काम करता है. टॉवर की सुरक्षा गार्ड निसार ने सुबह जब उसे टॉवर के आसपास देखा तो उसे वहां आने का कारण पूछा दिनेश ने बताया कि वह वहां बकरियों के लिए पत्तियां काटने आया है, इसी दौरान सुरक्षा गार्ड की नजरे बचा कर दिनेश टॉवर पर चढ़ गया. गार्ड का कहना है कि दिनेश रोजाना यहां आता-जाता रहता है,

युवक से समझाइश के प्रयास शुरू किए

इसलिए उसके आज यहां आने पर उसने ज्यादा ध्यान नहीं दिया इधर दिनेश के टॉवर पर चढ़ने की खबर क्षेत्र में फैलते ही वहां तमाशबीनों की भीड़ लग गई. सूचना के बाद पुलिस के साथ ही तहसीलदार सत्यनारायण आचार्य मौके पर पहुंचे और युवक से समझाइश के प्रयास शुरू किए.

  कुल्हाड़ी नीचे ही छोड़ गया

दिनेश विधानसभा चुनाव में जहाजपुर से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ चुका है.फिलहाल दिनेश से समझाइश कर रहे हैं. वहीं, टॉवर के नजदीकी एक कुल्हाड़ी और पेट्रोल की बोतल भी मिली है दिनेश अपने साथ में आदि पेट्रोल से भरी बोतल और कुल्हाड़ी लेकर यहां पहुंचा था लेकिन मौका पाकर वह टॉवर के ऊपर चढ़ गया और पेट्रोल की बोतल और कुल्हाड़ी नीचे ही छोड़ गया.

ये भी पढ़ें- 2 से ज्यादा बच्चों पर राजस्थान सरकार नहीं दे रही नौकरी...अर्जी पर सुप्रीम कोर्ट ने दिया शॉकिंग जवाब

 

Trending news