Bhilwara: करेड़ा बस स्टैंड पर फार्मा व्यवसाई से लाखों की लूट, पंचर का चकमा देकर बैग लेकर भागे बदमाश
Advertisement

Bhilwara: करेड़ा बस स्टैंड पर फार्मा व्यवसाई से लाखों की लूट, पंचर का चकमा देकर बैग लेकर भागे बदमाश

Bhilwara:  करेड़ा बस स्टैंड के निकट फार्मा व्यवसाई की कार से नोटों का भरा बैग लेकर बाइक चालक बदमाश फरार हुए .यहां दवा विक्रेताओं से अपना भुगतान लेने के लिए अपनी कार खड़ी कर भुगतान लेकर करेड़ा बस स्टैंड पर पहुंचा.

bhilwara News

Bhilwara:  करेड़ा बस स्टैंड के निकट फार्मा व्यवसाई की कार से नोटों का भरा बैग लेकर बाइक चालक बदमाश फरार हुए . जानकारी के अनुसार शुक्रवार शाम को भीलवाड़ा का फार्मा व्यवसाई अजय कुमार जैन उम्र 38 वर्ष, जो फार्मा का होलसेल व्यापारी है। सुबह करीब 9 बजे भीलवाड़ा निकला था. जिले के अलग-अलग गांव से अपने व्यापारिक कलेक्शन करते हुए शाम करीब 7:30 बजे करेड़ा पहुंचा.

यहां दवा विक्रेताओं से अपना भुगतान लेने के लिए अपनी कार खड़ी कर भुगतान लेकर  करेड़ा बस स्टैंड पर पहुंचा। रवानगी के 2 मिनट बाद ही कुछ ही दूरी पर चलने के बाद अपनी कार आगे से लहराने लगी तो व्यवसाई ने कार रोककर अपने अन्य साथी भीलवाड़ा निवासी सुजल जैन के साथ नीचे उतरकर गाड़ी का पंचर देखने लगे, इस दौरान पलक झपकते ही पीछे से आए दो बाइक सवार युवक कार के पीछे की सीट पर पड़ा रूपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए। व्यापारी को पता लगा तो वह चिल्लाने लगा बाइक सवार का पीछा किया परंतु वह अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गया.

घटना की जानकारी मिलने पर करेड़ा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर व्यापारी से विस्तृत जानकारी ली इस दौरान बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। व्यापारी अजय कुमार ने बताया कि कार की पीछे वाली सीट पर रखे गए बैग में करीब चार से साढ़े चार लाख रूपए का कलेक्शन किया हुआ था वे बैग में ही रखे हुए थे। पुलिस व्यापारी की जानकारी के अनुसार क्षेत्र के सीसी कैमरे खंगालने में लगी है वहीं क्षेत्र में नाकेबंदी भी कराई गई पुलिस कार्रवाई जारी व्यापारी के अनुसार पल्सर बाइक पर आए थे।

Trending news