Bhilwara News: खेत में काम करने गई थी भाभी, गुस्साए देवर ने इस वजह से चढ़ा दिया ट्रैक्टर, मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2329846

Bhilwara News: खेत में काम करने गई थी भाभी, गुस्साए देवर ने इस वजह से चढ़ा दिया ट्रैक्टर, मौत

Bhilwara News: राजस्थान में भीलवाड़ा के बिकराई ग्राम में रहने वाली लाली देवी सुवालका अपने खेत पर गई थी. जमीनी विवाद के चलते देवर और ससुर से विवाद हुआ.  उसका देवर ट्रैक्टर लेकर आया और अपनी भाभी को कुचल दिया, जिससे महिला की मौत हो गई. इन दोनों परिवारों के बीच लंबे समय से जमीन विवाद चल रहा है.

bhilwara news - zee rajasthan

Bhilwara News: गंगापुर थाना अंतर्गत बिकराई ग्राम में जमीनी विवाद के चलते भाभी की ट्रैक्टर से कुचलकर देवर ने हत्या कर दी. पुलिस ने ट्रैक्टर चालक देवरा राजू सुवालका को डिटेन कर लिया.

गंगापुर पुलिस सूत्रों के अनुसार, बिकराई ग्राम में रहने वाली लाली देवी सुवालका अपने खेत पर गई थी. जमीनी विवाद के चलते देवर और ससुर से विवाद हुआ.  उसका देवर ट्रैक्टर लेकर आया और अपनी भाभी को कुचल दिया, जिससे महिला की मौत हो गई. इन दोनों परिवारों के बीच लंबे समय से जमीन विवाद चल रहा है.

इस घटना के बाद बड़ी संख्या में लोग गंगापुर थाने पर भी जमा है और वह कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. एक आरोपी को पुलिस ने डिटेन कर लिया और उससे पूछताछ की जा रही है.

पढ़ें भीलवाड़ा की एक और खबर
कम पढ़े लिखे पति के साथ रहने में आती थी पत्नी को 'खुन्नस', रच दी मौत की दास्तां...

Rajasthan Crime: राजस्थान में भीलवाड़ा शहर के सदर थाना क्षेत्र के धूमडास गांव में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. पति ने पत्नी से दर्द की दवा मांगी थी, मगर कलयुगी पत्नी ने अपने ही पति को जहर देकर मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने जब हत्या का पर्दाफाश किया तो चौंकाने वाला तथ्य सामने आया. पत्नी बोली- मुझे कम पढ़ा लिखा पति पसंद नहीं था. मैं तो बीए पास हूं, उसे छोड़कर जाती तो समाज का आर्थिक दंड भुगतना पड़ता. इसलिए यह रास्ता अपनाया.

पुलिस के अनुसार धूमड़ास गांव में रहने वाले मृतक के भाई नारायण गाडरी ने 15 जून को पुलिस में एक एफआईआर दर्ज करवाई थी, जिसमें उसने लिखा कि 3 जून की रात करीब 9:30 के आसपास मेरे भाई मदन गाडरी को उसकी पत्नी टीना ने पानी में सल्फास मिलाकर पिला दिया. मदन की तबीयत खराब होने के बाद उसे भीलवाड़ा महात्मा गांधी हॉस्पिटल और यहां से उदयपुर एमबीएस हॉस्पिटल में रेफर किया गया. 

यहां इलाज के दौरान 6 जून को मदन की मौत हो गई. नारायण ने बताया कि मेरे भाई की पत्नी टीना ने षड्यंत्र रचते हुए धोखे से उसे सल्फास मिला हुआ पानी पिला दिया. इसपर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की. शक के आधार पर जब टीना से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. 

Trending news