Lok Sabha election 2024: जनता मुझे सांसद बनती है, तो मैं 1 लाख लोगों को रोजगार दूंगा- केंद्रीय मंत्री सीपी जोशी
Advertisement

Lok Sabha election 2024: जनता मुझे सांसद बनती है, तो मैं 1 लाख लोगों को रोजगार दूंगा- केंद्रीय मंत्री सीपी जोशी

Bhilwara News: राजस्थान लोकसभा चुनाव को लेकर तमाम राजनीतिक दल जनता को अपने पक्ष में करने का प्रयास कर रहे हैं. इसी कड़ी में भीलवाड़ा से लोकसभा सीट से प्रत्याशी एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ सीपी जोशी ने भी जनता से वोट अपील की. 

Union Minister Dr CP Joshi PC

Rajasthan News: भीलवाड़ा से लोकसभा प्रत्याशी एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ सीपी जोशी ने मंगलवार को एक निजी होटल में मीडिया कर्मियों से बातचीत के दौरान अपने पुराने कार्यकाल में पेयजल की उपलब्धि का हवाला देते हुए इस बार जनता के बीच रोजगार के साधन उपलब्ध कराने को मुख्य चुनावी एजेंडा बताते हुए जनता के बीच जाने की बात कही. उन्होंने कहा कि भीलवाड़ा की जनता अगर मुझे सांसद बनती है, तो मैं भीलवाड़ा जिले के एक लाख लोगों को रोजगार उपलब्ध करवाऊंगा. इसको लेकर मेरा विजन क्लियर है और जो वादा मैं करता हूं, उसे पूरा भी करता हूं.   

जिले को पानी की समस्या से दिलाया निजात 
जोशी ने कहा कि 10 साल में देश का जितना विकास होना चाहिए था, उतना नहीं हो पाया है. अगर भीलवाड़ा की जनता मुझे इस बार आशीर्वाद देती है, तो मैं भीलवाड़ा की बेरोजगारी की समस्या को दूर करूंगा. मैंने अपने पिछले कार्यकाल में पेयजल की समस्या दूर करने का वादा किया था और उसके लिए हर संभव प्रयास मैंने किया.  आज गांव-गांव, ढाणी-ढाणी में चंबल का पानी पहुंच चुका है और भीलवाड़ा की जनता को पेयजल की समस्या से मुक्ति मिल चुकी है. 

भीलवाड़ा से मेरा पुराना नाता रहा है- जोशी 
जोशी ने कहा कि भीलवाड़ा से मेरा पुराना नाता रहा है. मेरे परिवारजन और सदस्य भीलवाड़ा के हैं. यहां की जनता ने मुझे काफी अपनापन और प्यार दिया है और अगर इस बार फिर से मुझे आशीर्वाद मिला तो मैं जनता की उम्मीद पर खरा उतरूंगा और जिले की सबसे बड़ी समस्या जो बेरोजगारी है, उसे दूर करने का पूरा प्रयास करूंगा. उसके लिए एक स्ट्रेटजी एक रोड मैप मैंने तैयार किया है और उसी के तहत काम करते हुए मैं भीलवाड़ा का प्रतिनिधित्व करूंगा और यहां की जनता को बेरोजगारी की समस्या से मुक्ति दिलाऊंगा. उन्होंने 20 अप्रैल के बाद सभी सवालों के जवाब देने और मीडिया कर्मियों से मिलने का वादा किया और अपने प्रचार कार्यक्रम के लिए रवाना हो गए. जोशी के जाने के बाद कांग्रेस जिला अध्यक्ष अक्षय त्रिपाठी महासचिव महेश सोनी पूर्व जिला अध्यक्ष अनिल डांगी की मौजूदगी में उनके एक प्रचार सॉन्ग को रिलीज किया गया. 

ये भी पढ़ें- Jhunjhunu News: भड़ौंदा कलां के पास हुआ भीषण सड़क हादसा, 1 की मौत, 4 घायल

Trending news