Bhilwara Crime News:आसींद पुलिस ने 24 घंटे में चोरी का किया खुलासा,1 आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

Bhilwara Crime News:आसींद पुलिस ने 24 घंटे में चोरी का किया खुलासा,1 आरोपी गिरफ्तार

Bhilwara Crime News:असींद जिला पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यन्त द्वारा घटना की गम्भीरता को देखते हुए अज्ञात अपराधियों की धर पकड हेतु अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रोशन पटेल सहाडा के निर्देशन मे पुलिस उपअधीक्षक हेमन्त कुमार के सुपरविजन मे थानाधिकारी हंसपाल सिंह के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया. 

Bhilwara Crime News

Bhilwara Crime News:राजस्थान के असींद जिला पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यन्त द्वारा घटना की गम्भीरता को देखते हुए अज्ञात अपराधियों की धर पकड हेतु अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रोशन पटेल सहाडा के निर्देशन मे पुलिस उपअधीक्षक हेमन्त कुमार के सुपरविजन मे थानाधिकारी हंसपाल सिंह के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया. 

प्रार्थी दिनेश कुमार पिता भंवर लाल शर्मा ने पुलिस थाना आसीन्द ने उपस्थित होकर एक रिपोर्ट अज्ञात आरोपी के विरूद्ध दर्ज करवाई थी. परिवादी व उसका भाई ग्राम पुर में सामाजिक पकार्यकर्म में गये हुए थे तथा परिवार की औरते बच्चों सहित घर पर ताला लगाकर खेत पर फसल पिलाई के लिये गई हुई थी. 

उसी दिन करीब 6 बजे जब परिवादी घर पर आया और घर का ताला खोला तो घर के अन्दर उपरी मंजिल पर जाकर देखा कि अलमारी का ताला टूटा हुआ था,अलमारी के अन्दर रखा परिवादी की पत्नी इन्द्रा देवी व परिवादी के भाई ओमप्रकाश की पत्नी डाली देवी का करीब 25 तोला सोने के जेवरात व करीब 20 हजार रूपये को अज्ञात चोर ले गए, परिवादी द्वारा पेशशुदा रिपोर्ट पर अज्ञात आरोपीगणों के विरूद्ध आसींद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की. 

जांच मे गठीत टीम ने घटना की गंभीरता को देखते हुए. घटनास्थल का बारिकी से निरीक्षण किया और अज्ञात आरोपीगणों द्वारा घटना कारित किये जाने की तरिका-ए-वारदात से टीमों को अवगत करवाया गया व आस पास के सीसीटीवी कैमरों को देखा गया तो एक व्यक्ति मकान के आस पास गली में रैकी करता हुआ नजर आया. 

 

उक्त हुलिये के व्यक्ति को संदेह के आधार पर विभिन्न सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लिया गया व पुलिस टीमों द्वारा मुखबिर तंत्र के एक व्यक्ति को ग्राम जालिया द्वितीय बिजयनगर के बाहर से डिटेन किया गया डिटेने व्यक्ति से पूछताछ की गई. पूछताछ के दौरान डिटेन किए व्यक्ति ने जुर्म कबूला आरोपी दीपक वैष्णव अपने ननिहाल के मकान के पास ही मकान होने से दो दिन तक अपने ननिहाल में रहकर मकान की रैकी कर अकेले ही मकान बंद होने का मौके का फायदा उठाकर वारदात को अंजाम दिया. 

आरोपी से चोरी किया गया माल मशरूका की बरामदगी के प्रयास जारी है. पुलिस पूछताछ में डिटेनशुदा आरोपी दीपक वैष्णव ने बताया कि ननिहाल के मकान की छत एक दूसरे से अटैच है.आरोपी द्वारा दो दिनों तक परिवादी के मकान की रैकी की गई. 

परिवारजनों के घर से बाहर जाने के कारण उक्त मौके का फायदा उठाकर समय करीब 2 बजे अपने ननिहाल के घर के ऊपर से होते हुए परिवादी के मकान की छत के रास्ते परिवादी के घर में दाखिल होकर घर में घुसकर अलमारी का ताला तोडकर अलमारी में रखे जर जेवरात व रूपये को दिन दहाडे चोरी कर ले गया. 

इस चोरी की घटना का आसींद पुलिस ने 24 घंटे में खुलासा किया पुलिस टीम में थानाधिकारी हंसपाल सिंह,श्रवण कुमार विश्नोई,श्रवण कुमार,मांगीलाल विशेष योगदान,महेन्द्र सिंह, जितेन्द्र सिंह,मूल सिंह,सुरेन्द्र कुमार,कन्हैयालाल,नरपत सिंह,कालूराम कांस्टेबल शामिल रहे और आरोपी दीपक को गिरफ्तार किया.

यह भी पढ़ें:Alwar Crime News: जब सुरक्षित ही नहीं तो कैसी पढ़ेंगी बेटियां, परीक्षा देकर आ रहीं दलित लड़कियों से छेड़खानी

Trending news