मरे हुए मुर्गों को लेकर थाने पहुंची महिला, कहा- हत्या के पीछे है पड़ोसी कनेक्शन, दर्ज करो मामला
Advertisement

मरे हुए मुर्गों को लेकर थाने पहुंची महिला, कहा- हत्या के पीछे है पड़ोसी कनेक्शन, दर्ज करो मामला

Bharatpur: जिले के कामां थाने में पुलिस उस वक्त सकते में आ गई जब एक महिला ने दो मरे हुए मुर्गों को थाने लेकर पहुंच गई. पुलिस कुछ समझ पाती इससे पहले ही महिला ने हत्या का मामला दर्ज करने की जिद पर अड़ी रही और हंगामा करने लगी.

हत्या का मामला दर्ज करने की मांग.

Bharatpur: जिले के कामां थाने में पुलिस उस वक्त सकते में आ गई जब एक महिला ने दो मरे हुए मुर्गों को थाने लेकर पहुंच गई. पुलिस कुछ समझ पाती इससे पहले ही महिला ने हत्या का मामला दर्ज करने की जिद पर अड़ी रही और हंगामा करने लगी. इस अजीबोगरीब मामले को देख पहले तो हक्का- बक्का रह गई फिर पुलिस ने महिला को दोनों मरे हुए मुर्गें के साथ घर भेजा. राजस्थान के भरतपुर में मुर्गों की मौत से जुड़ा मामला की चर्चा हर किसी के जुबान पर है.पड़ोसी द्वारा मुर्गे की हत्या से जुड़ा मामला अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

मरे हुए मुर्गों को लेकर पहुंच गई थाने
दसअसल कामां कस्बे के रामजी गेट की रहने वाली हंसिरा नाम की महिला मुर्गे पाल रखी थी. महिला  ने बताया कि उसके पाले हुए  मुर्गे कई बार घर से बाहर निकल जाते थे. इस दौरान कई बार दोनों मुर्गे पड़ोस में रहने वाली रस्तुना नाम की महिला के घर भी घुस जाते थे और परेशान करते थे. हंसिरा ने बताया कि इस बात को लेकर दोनों की कई बार बहस हो चुकी है और रस्तुना इनके मुर्गों को मारने की धमकी भी देती रहती थी.

ये भी पढ़ें- मौत कुछ यूं आई! सोते समय चिता बनी कार, मच्छर मारने की अगरबत्ती जलाकर सोया चौकीदार जिंदा जला

मुर्गों को आटे में जहर मिलाकर खिलाने का मामला
महिला ने बताया कि सोमवार को फिर से उसके मुर्गे घर से निकलकर रस्तुना के घर चले गए. इसके बाद रस्तुना ने इनके दो मुर्गों को आटे में जहर मिलाकर खिला दिया. दोनों मुर्गे वापस घर आ गए और कुछ देर बाद दोनों की मौत हो गई. 

मुर्गों की हत्या का मामला दर्ज करने की मांग
अब महिला की मांग है कि रस्तुना के खिलाफ दोनों मुर्गों की हत्या का मामला दर्ज किया जाए. महिला के मरे हुए मुर्गों को थाने पर ले जाना चर्चा का विषय बन गया है.

आज के जमाने में यूं तो आपस में लड़ाई का कोई भी बहाना हो सकता है. एक रुपए तक को लेकर लोग एक-दूसरे की जान लेने को तैयार हो जाते हैं परंतु यहां दो मुर्गे की हत्या को लेकर पुलिस भी सकते में है.

Trending news