भरतपुर में ममता फिर हुई शर्मसार, जन्म लेते ही नवजात को यहां किसने छोड़ा ?
Advertisement

भरतपुर में ममता फिर हुई शर्मसार, जन्म लेते ही नवजात को यहां किसने छोड़ा ?

Bharatpur News: भरतपुर के जनाना अस्पताल के पालना घर में एक नवजात बच्ची मिली है, बच्ची का जन्म कुछ घंटे पहले हुआ था.आखिर किसने इस मासूम को जन्म देते ही इतना बड़ा जख्म दिया है. ऐसी घटनाए पहले भी घट चुकी हैं. 

 

भरतपुर में ममता फिर हुई शर्मसार, जन्म लेते ही नवजात को यहां किसने छोड़ा ?

Bharatpur News: भरतपुर के जनाना अस्पताल के पालना घर में आधे घंटे पहले जन्मी एक नवजात बच्ची को कोई व्यक्ति लावारिस हालत में छोड़कर चला गया. जैसे ही बच्ची के बारे में बाल कल्याण समिति के सदस्यों को पता लगा तो उन्होंने तुरंत बच्ची को जनाना अस्पताल के NICU वार्ड में एडमिट करवाया. बच्ची फिलहाल स्वस्थ है. बाल कल्याण समिति के अध्यक्ष गंगाराम पाराशर ने बताया कि सुबह करीब 7 बजे कोई व्यक्ति एक नवजात बच्ची को छोड़कर चला गया.

 बच्ची का जन्म आधे घंटे पहले ही हुआ था. बच्ची के बारे में जैसे ही पालना ग्रह वालों को पता लगा तो, इसकी सूचना तुरंत बाल कल्याण समिति को दी गई. जिसके बाद बाल कल्याण समिति के अध्यक्ष गंगाराम पाराशर जनाना अस्पताल पहुंचे और बच्ची को NICU वार्ड में एडमिट करवाया. बच्ची की जांच की गई. बच्ची बिल्कुल स्वस्थ थी. जिसके बाद उसे NICU वार्ड में ही एडमिट किया गया है. बच्ची के परिजनों को ढूंढने की कोशिश की जा रही है.

वहीं, दूसरी तरफ जनाना अस्पताल के पालना ग्रह के हालात बद से बत्तर हैं. पालना ग्रह के बाहर गंदगी पड़ी हुई जिसमें से काफी बदबू आ रही है. जहां किसी व्यक्ति का 1 मिनट खड़े रहना भी मुश्किल है. बड़ी बात यह है कि, जब बच्चों को लोगों द्बारा पालना ग्रह में छोड़ा जाता है तो उनकी क्या हालत होती होगी.

ये भी पढ़ें- यहां एक्जाम सेंटर पहुंचे छात्र तो लटके मिले ताले! जमकर हुआ हंगामा, भटकते रहे ये बेचारे

 

Trending news