Advertisement
photoDetails1rajasthan

Aaj Ka Rashifal: मेष-मिथुन-सिंह पर खुशियों की बारिश आज, तुला-धनु-कुंभ अपनों से रहेंगे परेशान, पढ़ें राशिफल

Aaj Ka Rashifal: हर इंसान की ग्रह दशा उसके सितारों पर निर्भर करती है. कई बार इंसान दिन-रात मेहनत करके भी सफलता नहीं हासिल कर पाता है, ऐसे में उसे दैनिक जीवन में कुछ बातों का ध्यान रखना चाहिए. कहा जाता है कि अगर इंसान राशिफल पढ़कर दिन की शुरुआत करता है तो उसे पूरे दिन किस काम को करना है, किसको नहीं, इसके बारे में पता चल जाता है. ऐसे में आज आपका दिन कैसा गुजरने वाला है, जानने के लिए पढ़िए आज का राशिफल.

 

मेष राशि

1/12
मेष राशि

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन नई सौगात लेकर आ सकता है. आज आपका कोई रुका हुआ काम पूरा हो सकता है. मकान का इंटीरियर करवा सकते हैं. आज आपको धन से जुड़ी समस्याएं नहीं होंगी.

वृषभ राशि

2/12
वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातक आज सुख-सुविधाओं की चीजों पर ध्यान लगाएंगे. आज यह महंगे कपड़े, लैपटॉप, मोबाइल आदि खरीद सकते हैं. पिताजी से बहस नहीं करनी है. राजनीति से जुड़े लोगों को किसी कार्यक्रम में सम्मिलित होना पड़ सकता है.

मिथुन राशि

3/12
मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा है. बिजनेस में आ रही दिक्कतें दूर होंगी. रुका हुआ धन प्राप्त हो सकता है. कानूनी मामले में किसी तरह की कोई गलती ना करें, नहीं तो बनते हुए काम भी बिगड़ सकते हैं.

कर्क राशि

4/12
कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. आज इन्हें भाइयों का सहयोग मिल सकता है. परिवार के साथ मिलकर किसी योजना के बारे में बातचीत करें. आज आपके नए शत्रु बन सकते हैं. अपने आसपास की शत्रु से सतर्क रहें.

सिंह राशि

5/12
सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों के दांपत्य जीवन में खुशियां आएंगी. आज इन्हें पार्टनर का पूरा सहयोग मिलेगा. बिजनेस में नुकसान हो सकता है. बच्चे आपसे किसी चीज की फरमाइश कर सकते हैं. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को खुशखबरी मिल सकती है.

कन्या राशि

6/12
कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों का आज का दिन शानदार है. आज काम को लेकर विरोधियों की कोई बात बुरी लग सकती है. आज इनका ही काम इनके लिए दिक्कत बन सकता है. नया मकान, दुकान खरीदने का सपना पूरा होगा.

तुला राशि

7/12
तुला राशि

तुला राशि के जातक को का मन आज किसी बात से परेशान हो सकता है. पारिवारिक सदस्य की कोई बात बुरी लग सकती है. वाहन चलते समय सावधानी बरतें. अगर कहीं पर कर्ज लिया था तो वापस मांग सकते हैं. छोटे बच्चे आपसे कोई फरमाइश भी कर सकते हैं.

वृश्चिक राशि

8/12
वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों को अपनी कमाई और खर्च दोनों में तालमेल बनाकर चलना होगा. राजनीति में काम कर रहे लोगों को जिम्मेदारी भरा काम मिल सकता है और ये भक्ति में अपना मन लगाएंगे. भाई बहनों से चल रही अनबन दूर हो सकती है. लेनदेन से जुड़े मामलों में सतर्क रहने की जरूरत है.

धनु राशि

9/12
धनु राशि

धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. नौकरीपेशा पैसा लोग अपने किसी भी काम में ढील ना दें. बच्चों की बात बुरी लग सकती है. आज आपके पार्टनर से आपका रिश्ता मजबूत होगा. शानो-शौकत की चीजों पर खर्च कर सकते हैं.

मकर राशि

10/12
मकर राशि

मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहेगा. पार्टनर के कहने पर कोई बड़ा निवेश कर सकते हैं. घर के साथ-साथ पढ़ाई पर ध्यान देंगे. नौकरी में प्रमोशन मिलने के चांस हैं. इससे आपकी वेतन में बढ़ोतरी हो सकती है. घर के खर्च बढ़ सकते हैं.

कुंभ राशि

11/12
कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन समस्या भरा हो सकता है आज इन्हें बिजनेस के काम को लेकर दौड़ भाग करनी होगी किसी से भी कोई वादा वचन ना करें नौकरी पेशा लोग घर से दूर जा सकते हैं बस की गलत बात पर हमें हां ना मिला है आज आप अधिक खर्च की वजह से परेशान हो सकते हैं.

मीन राशि

12/12
मीन राशि

मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन शानदार है. नई प्रॉपर्टी खरीद सकते हैं. ग्रहस्थ जीवन में चल रही दिक्कतों से छुटकारा मिल सकता है. भाई बहनों को दी गई सलाह काम आएगी. लंबे समय से परेशान कर रहा रोग दूर हो सकता है. पुरानी योजनाओं से आपको लाभ मिलने के आसार हैं.