Advertisement
photoDetails1rajasthan

Aaj Ka Rashifal: बजरंगबली टालेंगे इन 4 राशियों की मुसीबतें, बनेंगे सभी बिगड़े काम, पढ़ें अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal: हर इंसान की ग्रह दशा उसके सितारों पर निर्भर करती है. कई बार इंसान दिन-रात मेहनत करके भी सफलता नहीं हासिल कर पाता है, ऐसे में उसे दैनिक जीवन में कुछ बातों का ध्यान रखना चाहिए. कहा जाता है कि अगर इंसान राशिफल पढ़कर दिन की शुरुआत करता है तो उसे पूरे दिन किस काम को करना है, किसको नहीं, इसके बारे में पता चल जाता है. ऐसे में आज आपका दिन कैसा गुजरने वाला है, जानने के लिए पढ़िए आज का राशिफल.

 

मेष राशि

1/12
मेष राशि

मेष राशि की जातकों के लिए आज का दिन फलदाई रहेगा. आज किसी रिश्तेदार के घर जा सकते हैं. बड़ा निवेश करने वालों को नुकसान हो सकता है. भाई बहनों से मन की बात कहेंगे.

वृषभ राशि

2/12
वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन सकारात्मक है. इन्हें अपनी सोच में सकारात्मक बनाए रखनी है. वर्कप्लेस पर आपके साथ ही आपका विरोध में जा सकते हैं. व्यापार कर रहे लोग बहुत सोच समझ कर डील करें.

मिथुन राशि

3/12
मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. आज इन्हें परिवार के सदस्यों का साथ मिलेगा. पार्टनर की सलाह से बिजनेस में फायदा होगा. महिला मित्रों से सावधान रहने की जरूरत है.

कर्क राशि

4/12
कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी फायदेमंद साबित हो सकता है. आज इनकी आय में वृद्धि होगी. कड़ी मेहनत का फल आज नजर आ सकता है. परिवार में किसी की शादी का रिश्ता आ सकता है. मां की तबीयत खराब हो सकती है.

सिंह राशि

5/12
सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों का आज का दिन खर्च भरा रह सकता है. आज यह वाहन चलाते समय सावधानी बरतें. लंबे समय से अटका काम पूरा हो सकता है. बिजनेस से जुड़ी बात को लेकर के भाई से बातचीत करें.

कन्या राशि

6/12
कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक नहीं है. आज इन्हें सावधान रहने की जरूरत है. वर्कप्लेस पर आपके ऊपर जिम्मेदारियां का बोझ बढ़ेगा. ज्यादा तला-भुना भजन ना खाएं. धन को फालतू खर्च करने से बचें.

तुला राशि

7/12
तुला राशि

तुला राशि के जातकों का आज का दिन सामान्य रहने वाला है. आज ये कहीं घूमने फिरने जा सकते हैं. लंबे समय से काम में आ रही बधाओं को दूर करने की कोशिश करें. किसी भी तरह का आलस ना दिखाएं. पेट से जुड़ी दिक्कत हो सकती हैं.

वृश्चिक राशि

8/12
वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहने वाला है. बच्चों की संगति पर ध्यान दें. अजनबी पर भरोसा करने से नुकसान हो सकता है. तरक्की के नए रास्ते खुलेंगे. लंबे समय से रुक कामों को पूरा करने की कोशिश करेंगे.

धनु राशि

9/12
धनु राशि

धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा गुजरने वाला है. आज ये अपनी लवर के साथ लॉन्ग ड्राइव पर जा सकते हैं. परिवार के सदस्यों से किसी तरह की कोई बात न छिपाएं. लंबे समय से किसी काम को अगर पूरा करने की कोशिश कर रहे थे तो वह पूरा हो सकता है. संपत्ति से जुड़े मामले में आज आपको जीत मिलेगी.

मकर राशि

10/12
मकर राशि

मकर राशि के जातकों का आज का दिन अच्छा नहीं है. आज ये उलझनों में फंसे रहेंगे. पुराना रोग उभर सकता है. कई कामों में बाधा आ सकती है. दोस्त आब से उधार मांग सकता है.

कुंभ राशि

11/12
कुंभ राशि

कुंभ राशि की जातकों का आज का दिन सूझबूझ भरा रहने वाला है. आज इन्हें अपने दुश्मनों से सावधान रहने की जरूरत है. लोग मीठे बनाकर आपका गला काटने की कोशिश करेंगे. परिवार के किसी सदस्य खरी खोटी सुनाने को मिल सकती है. ससुराल से आपसे कोई मुलाकात करने आ सकता है.

मीन राशि

12/12
मीन राशि

मीन राशि के जातक को आज का दिन खास नहीं है. पारिवारिक संपत्ति का बंटवारा हो सकता है. पिताजी के सलाह मानें. कानूनी मामलों में आज नाक-कान खोल कर रखें. तरक्की के नए रास्ते खुलेंगे. आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी.