Kaman : स्कूल की छुट्टी के बाद बच्चे की किडनैपिंग, ग्रामीणों ने पेड़ से बांधकर बदमाशों को पीटा
Advertisement

Kaman : स्कूल की छुट्टी के बाद बच्चे की किडनैपिंग, ग्रामीणों ने पेड़ से बांधकर बदमाशों को पीटा

सरकारी स्कूल की छुट्टी होते ही चार बदमाशों ने एक बच्चे को किडनैप कर लिया और सरेआम बाइक पर बैठाकर ले गये.

Kaman : स्कूल की छुट्टी के बाद बच्चे की किडनैपिंग, ग्रामीणों ने पेड़ से बांधकर बदमाशों को पीटा

Kaman : राजस्थान के भरतपुर के गोपालगढ़ थाना इलाके के सरकारी स्कूल की छुट्टी होते ही चार बदमाशों ने एक बच्चे को किडनैप कर लिया. बदमाश बच्चे को कुछ ही दूर ले गये कि बच्चे ने शोर मचाया और बदमाशों को ग्रामीणों ने पकड़ लिया.

ग्रामीणों ने बदमाशों को पेड़ से बांधकर जमकर पिटाई की उसके बाद उन्हें पुलिस को सौंप दिया. पीड़ित बच्चे के परिजनों ने गोपालगढ़ थाने में मामला दर्ज करवाया हैं. पुलिस ने मामले में 2 आरोपियों की गिरफ्तारी की है. वारदात के पहाड़ी तहसील के गोपालगढ़ थाना इलाके के आरबीएम स्कूल के बाहर की है.

सावधान : पुलिस की वर्दी से डरने लगे है जयपुरवासी, खाकी में बदमाश कर रहे वारदातें

जानकारी के मुताबिक डेढ़ बजे जैसे ही छुट्टी हुई, तो 11 वीं क्लास में पढ़ने वाला तसलीम स्कूल से बाहर आकर घर जाने लगा. इतने में वहां चार बाइक सवार बदमाश आये और उन्होंने तसलीम को जबरन अपनी बाइक पर बैठा लिया और उसे किडनैप कर ले जाने लगे.

बदमाश तसलीम को लेकर कुछ ही दूर पहुंचे थे, की तसलीम, शोर मचाने लगा, बच्चे के चिल्लाने के आवाज सुन ग्रामीणों ने बदमाशों का पीछा कर उसे पकड़ लिया और बदमाशों से बच्चे को छुड़ाकर परिजनों को सुपर्द कर दिया और बदमाशों को पेड़ से बांधकर उनकी जमकर पिटाई की. बाद में  गोपालगढ़ पुलिस को मौके पर बुलाकर बदमाशों को पुलिस के हवाले कर दिया. 

तसलीम के पिता आजाद ने गोपालगढ़ थाने में मामला दर्ज करवाया हैं. इधर मामले में गोपालगढ़ थाना प्रभारी राजवीर सिंह ने बताया है कि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पूछताछ में इन्होंने अपना नाम अजरु पुत्र हनीफ निवासी नई बिछौय हरियाणा और अब्दुल गफ्फार पुत्र शरीफ निवासी भादका थाना गोपालगढ़ बताया है. फिरौती की मंशा से बच्चे का अपहरण हुआ. पुलिस आरोपियों से अन्य वारदातों के बारे में भी पूछताछ कर रही है.

रिपोर्टर- देवेंद्र सिंह

राजस्थान के ओवरएज बेरोजगारों के लिए बड़ी खबर, अगली प्रतियोगी परीक्षाओं में 2 साल की छूट जानें पूरी डिटेल

भरतपुर की खबरों के लिए क्लिक करें

Trending news