राजस्थान : महिला ने फोन पर दिया ये गंदा ऑफर, कमरे पर बुलाकर की ये डिमांड
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1513128

राजस्थान : महिला ने फोन पर दिया ये गंदा ऑफर, कमरे पर बुलाकर की ये डिमांड

राजस्थान के भरतपुर जिले में एक महिला ने फोन पर युवक से दोस्ती की. दोस्ती के बाद उसे प्रेम मंदिर दिखाने के बहाने वृंदावन बुलाया. वहां दोस्ती की आड़ में मिलने के लिए अपने कमरे पर बुलाया. और फिर की ऐसी डिमांड की फंस गए दो युवक

राजस्थान : महिला ने फोन पर दिया ये गंदा ऑफर, कमरे पर बुलाकर की ये डिमांड

Rajasthan Crime News :  राजस्थान के भरतपुर जिले के चिकसाना थाना पुलिस ने हनीट्रैप के जरिये लोगों को फंसा कर बंधक बनाकर रुपये ऐंठने वाली गैंग की महिला सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है. जानकारी के अनुसार चिकसाना थाना क्षेत्र के रहने वाले दो व्यक्तियों को एक महिला ने हनी ट्रैप में फंसा लिया और उन्हें मिलने के बहाने बुलाकर उनको बंधक बना लिया. बंधक बनाने के बाद दोनों व्यक्तियों को छोड़ने के लिए महिला और उसके तीन साथियों ने तीन लाख रुपये की डिमांड की. जब पुलिस को दो व्यक्तियों को बंधक बनाकर 3 लाख रुपये की डिमांड का पता लगा तो पुलिस ने मामले में तत्परता दिखाते हुए दोनों व्यक्तियों को हनीट्रैप के जरिये रुपये की डिमांड करने वाली महिला और उसके साथियों के चंगुल से छुड़ाया. पुलिस ने महिला और उसके तीन साथियों को गिरफ्तार कर लिया है.

कविता से हुई दोस्ती

चिकसाना थाना इलाके के खेमरा कलां के रहने वाले श्यामवीर की दोस्ती एक कविता नाम की महिला से हो गई. कविता नाम की महिला ने श्यामवीर को अपनी प्यार भरी बातों में फंसा लिया. महिला ने 1 जनवरी को श्यामवीर को प्रेम मंदिर देखने के बहाने वृंदावन बुला लिया.

वृंदावन पहुंचे श्यामवीर और धर्मवीर

श्यामवीर अपने साथ अपने साथी धर्मवीर को साथ भी ले गया. दोनों बाइक से कविता के फ्लैट पर पहुंच गए. जहां पहले से कविता के साथी दिनेश, विजय और रामकेश मौजूद थे. कविता के तीनों साथियों ने श्यामवीर और धर्मवीर को बंधक बना लिया और दोनों से मारपीट की और श्यामवीर और धर्मवीर दोनों को झूठे मुक़दमे में फंसाने की धमकी दी.

ये भी पढ़ें- सास का दामाद पर आया दिल, जंवाई के साथ भागी

श्यामवीर ने बेटे को किया फोन

ग्रामीण सीओ ब्रजेश ज्योति उपाध्याय ने बताया कि श्यामवीर के पुत्र ने सूचना दी की घर पर श्यामवीर का फोन आया है की कुछ लोगों ने हमको बंधक बना रखा है जान से मारने की धमकी दे रहे है और पैसे की डिमांड कर रहे है जैसे ही पुलिस को सूचना मिली थानाधिकारी अपनी टीम लेकर मौके पर पहुंचे हमने अपने टेक्निकल तरीके से पता कर लिया था कि कहां है. बदमाशों की लोकेशन कहां की आ रही है. श्यामवीर का बेटा भी था जो एक सूटकेस में पैसे लेकर गया था. हमारी कोशिश थी कि इनको रंगे हाथ पकडे जैसे ही वो पैसे लेने के लिए आये पुलिस ने उनको दबोच लिया. 

पुलिस ने 4 लोगों को किया गिरफ्तार

fallback

राजस्थान के भरतपुर जिले की चिकसाना थाना पुलिस ने महिला कविता सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है दिनेश मीणा ,रामकेश बैरवा और विजय बैरवा को गिरफ्तार किया है. महिला से मिलने श्यामवीर और धर्मवीर गए थे तो महिला के तथा कथित पति दिनेश वहां पहुँच गया और उनको बंधक बनाकर 3 लाख रुपये की मांग की जिस पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर हनी ट्रैप करने वाली गैंग के सदस्यों को दबोच लिया. ( सलाह- किसी भी तरीके के अनजान फोन कॉल से सावधान रहें )

Trending news