पहले खींची फोटो फिर वायरल की धमकी देकर एक साल तक किया रेप, ससुराल वालों से आरोपी ने कहा गर्भवती भी है
Advertisement

पहले खींची फोटो फिर वायरल की धमकी देकर एक साल तक किया रेप, ससुराल वालों से आरोपी ने कहा गर्भवती भी है

भरतपुर के पहाड़ी थाना इलाके में फोटो वायरल करने की धमकी देकर 1 साल तक आरोपी मुसर्रफ युवती से दुष्कर्म करता रहा. आरोपी ने लड़की की शादी तोड़ने के लिए लड़की के ससुराल वालों को खुद के साथ खींचे फोटो दिखाए. 

 

फाइल फोटो.

पहाड़ी: भरतपुर के पहाड़ी थाना इलाके में एक युवक ने एक लड़की के साथ ब्लैकमेल कर 1 साल तक दुष्कर्म किया. जब लड़की की शादी हो गई तो आरोपी युवक लड़की के सुसराल पहुंच गया. उसके सुसरालीजनों को खुद के साथ खींचे हुए फोटो-वीडियो दिखा, शादी तोड़ने की कोशिश की. लड़की को गर्भवती बता खुद की प्रेमिका बता दिया. अब युवती के पिता ने पहाड़ी थाने में आरोपी युवक के खिलाफ ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करने का मामला दर्ज कराया है. जिस पर पुलिस ने युवती का मेडिकल करा मामले की जांच शुरू कर दी है.

 फोटो-वीडियो दिखाकर, शादी तोड़ने की कोशिश
भरतपुर के पहाड़ी थाना इलाके के एक गांव की युवती के पिता ने पहाड़ी पुलिस थाने में पड़ौसी गांव गाजूका के मुशर्रफ नाम के लड़के के खिलाफ उसकी बेटी के साथ ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करने का मामला दर्ज कराया है. पुलिस में दर्ज एफआईआई में लड़की के पिता ने बताया है कि आरोपी युवक ने लड़की के साथ अपने फोटो खींच लिए थे. जिसे वायरल करने की धमकी देकर आरोपी लड़की से 1 साल से बलात्कार करता रहा.

लड़की को गर्भवती भी बता दिया

लड़की के पिता ने 14 अगस्त को लड़की की शादी भी करवा दी. लेकिन आरोपी लड़की के ससुराल पहुंच गया. उसके ससुराल वालों से लड़की और अपने फोटो-वीडियो दिखा शादी तोड़ने की कोशिश की. लड़की को गर्भवती बता दिया. इस पर लड़की के सुसराली जनो ने लड़की को पीहर भेज दिया. फिलहाल पुलिस लड़की का मेडिकल करवा रही है.

दबाव बनाकर मुसर्रफ करता रहा बलात्कार 
लड़की के पिता ने पुलिस में शिकायत करते हुए की आरोपी युवक मुसर्रफ के खेत और उसके खेत मिले हुए हैं. करीब 1 साल पहले लड़की खेतों के पास जंगल में चारा लेने के लिए गई थी. वहां उसे मुसर्रफ मिला. जिसने लड़की के साथ फोटो खींच लिए, वायरल करने का दबाव बनाकर लड़की के साथ बलात्कार करता रहा, लेकिन इस बारे में लड़की के पिता को कुछ नहीं पता था.

आरोपी मुसर्रफ लड़की के ससुराल पहुंचा 
लड़की ने भी बदनामी की वजह से पिता को इस बारे में कुछ नहीं बताया था. 14 अगस्त को लड़की के पिता ने उसकी शादी कर दी. लेकिन मुसर्रफ लड़की ससुराल भी पहुंच गया, उसके ससुराल वालों को अपने और लड़की के फोटो दिखा दिए. साथ ही ससुराल वालों को बोल दिया की लड़की के पेट में उसका बच्चा है. लड़की के ससुराल वालों ने यह बात लड़की के पिता को बताई. लड़की को पिता के पास पीहर भेज दिया.

पीहर आने के बाद लड़की ने अपने पिता को 1 साल पहले की घटना के बारे में बताया. अब पिता ने पहाड़ी थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. आरोपी पहाड़ी थाना इलाके के गाजूका गांव का रहने वाला है.

Reporter- Devendra Singh 

अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ेंः अलवर: जालोर में दलित छात्र की हत्या के विरोध में, एबीवीपी का प्रदर्शन
यह भी पढ़ेंः बहरोड़ कोर्ट में हुई कुख्यात गैंगस्टर पपला गुर्जर की पेशी, कड़ा रहा पुलिस का पहरा

Trending news