Bharatpur Poltical News: BJP का भरतपुर में बड़ा प्रदर्शन , पेपर लीक के बहाने सियासी तातक भांपने की तैयारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1609712

Bharatpur Poltical News: BJP का भरतपुर में बड़ा प्रदर्शन , पेपर लीक के बहाने सियासी तातक भांपने की तैयारी

Bharatpur Poltical News: भरतपुर में BJP प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया  के उपस्थिति में पेपर लीक के बहाने एक बड़ा आंदोलन करने जा रही है. ये प्रदर्शन राजनीति गलियारों में हड़कंप  मचा रखी है.  विधान सभा चुनाव को देखते हुए BJP राजनीतिक बिगुल फूंक रही है.  

Bharatpur Poltical News: BJP का भरतपुर में बड़ा प्रदर्शन , पेपर लीक के बहाने सियासी तातक भांपने की तैयारी

Bharatpur News: बीजेपी 16 मार्च को भरतपुर कलेक्ट्रेट ( Bharatpur collectorate) का घेराव करने जा रही है, बीजेपी के पदाधिकारी इस आंदोलन में ज्यादा से ज्यादा लोगों को इकट्ठा करने में लगी हुई है. बीजेपी का 20 हजार की भीड़ जुटाने का दावा है. इसके लिये जहां बीजेपी नेता बूथ से लेकर मंडल तक और संगठन की हर इकाई की बैठक लेकर आंदोलन को सफल बनाने में लगे है. वहीं बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ता कोचिंग में जाकर स्टूडेंट को इस आंदोलन में भाग लेने का आग्रह कर रहे हैं. बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ता कोचिंग सेंटरों स्टूडेंट्स से कांग्रेस के खिलाफ नारेबाजी भी करवा रहे हैं.

16 मार्च को बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ( Satish pooniya), सहित प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह ( Arun singh) व केंद्र के कई नेता कलेक्ट्रेट के घेराव में भाग लेंगे. जिसको लेकर भरतपुर बीजेपी प्रदेश के नेताओं के सामने अपनी ताकत दिखाना चाहती है. इसलिए आज बीजेपी की तरफ एक रथ भी रवाना किया गया है. जो जिले के रूलर इलाकों में जाकर आंदोलन में भाग लेने के लिए प्रचार करेगा. उसी को लेकर बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ता कोचिंग सेंटरों के स्टूडेंट को भी इस आंदोलन का हिस्सा बनाना चाहते हैं.

इसलिए BJP कार्यकर्त्ता कोचिंग सेंटरों में जाकर कांग्रेस के खिलाफ प्रचार करने में लगे हुए हैं इतना ही नहीं कोचिंग सेंटरों में स्टूडेंट्स से बीजेपी के पक्ष में और कांग्रेस के खिलाफ नारेबाजी भी करवा रहे हैं. पेपर लीक के मुद्दे पर युवाओं को एकत्रित कर बड़ी भीड़ जमा करने की तैयारी है.

इसके साथ ही इस प्रदर्शन की सफलता यह भी तय करेगी कि भरतपुर भाजपा के नए जिला अध्य्क्ष ऋषि बंसल वर्ष 2023 में जिले की 7 सीटों पर भाजपा को जीत दिला पाने में कितने मददगार होंगे और जिले में मौजूद पार्टी के सीनियर नेता उनकी लीडरशिप को कबूल कर रहे है या नहीं?

Trending news