Bharatpur Breaking : भरतपुर में सेना का विमान हुआ क्रैश, फैला मलवा, जुटी भीड़ अभी तक नहीं पहुंचा दमकल का दल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1547536

Bharatpur Breaking : भरतपुर में सेना का विमान हुआ क्रैश, फैला मलवा, जुटी भीड़ अभी तक नहीं पहुंचा दमकल का दल

Bharatpur Breaking : राजस्थान के भरतपुर में सेना का विमान फाइटर जेट क्रैश हो गया है. यूपी के आगरा से इस विमान ने उड़ान भरी थी. अभी वायु सेना का कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है. पिंगोरा रेलवे स्टेशन के निकट उच्चैन थाना इलाके के गांव चक नगला बीजा के पास की घटना है.

फाइल फोटो.

Bharatpur Breaking : राजस्थान के भरतपुर से इस वक्त बड़ी खबर आ रही है, सेना का विमान क्रैश हो गया है. विमान क्रैश होते ही चारो चरफ मलवा जम गया है. ये पूरा रिहासी इलाका है.  पिंगोरा रेलवे स्टेशन के निकट उच्चैन थाना इलाके के गांव चक नगला बीजा के पास सेना का विमान क्रैश होने की सूचना मिल रही है. घटना के बाद हड़कंप मच गया है.  ग्रामीण इलाके पर सेना का यह विमान क्रैश हुआ है. घटना के बाद लोगों की भीड़ जुट गई है. स्थानीय पुलिस प्रशासन लोगों को नियंत्रित करने में जुटी है. हालांकि अभी इस मामले पर किसी भी तरह का आधिकारिक इनपुट नहीं आया है. स्थानीय लोगों की माने तो यह विमान अचानक क्रैश हो गया है.

 विमान पर पहले आग लगी थी फिर विमान क्रैश हो गया. विमान क्रैश होते ही आस-पास के लोग घटना स्थल पर जुट गए. विमान के क्रैश होने के बाद लोगों ने स्थानीय पुलिस और फॉयर बिग्रेड को सूचना दी गई है. पर खबर लिखे जानें तक दमकल का दल मौके पर नहीं पहुंचा है.

 

 

Trending news