एनडीए से उपराष्ट्रपति उम्मीदवार जगदीप धनखड़ के नामांकन में शामिल हुए केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी
Advertisement

एनडीए से उपराष्ट्रपति उम्मीदवार जगदीप धनखड़ के नामांकन में शामिल हुए केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी

कैलाश चौधरी ने कहा कि कांग्रेस सहित अन्य विपक्षी पार्टियां जहां परिवारवाद और वोट बैंक और तुष्टिकरण की राजनीति को बढ़ावा दे रही है.

 

शामिल हुए केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी

Pachpadra: बाड़मेर जैसलमेर लोकसभा सांसद और केंद्रीय कृषि और किसान कल्याण राज्य मंत्री कैलाश चौधरी सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित केंद्रीय मंत्रियों और एनडीए गठबंधन के वरिष्ठजनों के साथ एनडीए से उपराष्ट्रपति पद के उम्मीदवार जगदीप धनखड़ के नामांकन दाखिल प्रक्रिया में सम्मिलित हुए. 

यह भी पढ़ें- पांडवों ने वनवास के समय यहां की थी शिव की पूजा, नहीं सूखता उनके खोदे गए कुएं का पानी

वर्तमान में पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ को एनडीए की ओर से उपराष्ट्रपति उम्मीदवार बनाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा का आभार व्यक्त करते हुए केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि राजस्थान की माटी के लाल और किसान पुत्र जगदीप धनखड़ को उपराष्ट्रपति उम्मीदवार घोषित करके माननीय प्रधानमंत्री ने राजस्थान के सभी प्रदेशवासियों और किसान बिरादरी का मान-सम्मान बढ़ाया है.

केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि राजस्थान के झुंझुनू निवासी और किसान परिवार से संबंध रखने वाले जगदीप धनखड़ निश्चित रूप से देश के दूसरे सर्वोच्च पद पर पहुंच कर लोकतांत्रिक मूल्यों को अक्षुण्ण बनाए रखने का काम करेंगे. साथ ही बेहतरीन विधिवेता और प्रशासनिक क्षमता के धनी होने के कारण वे उच्च सदन की गरिमा को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाएंगे. 

कैलाश चौधरी ने कहा कि कांग्रेस सहित अन्य विपक्षी पार्टियां जहां परिवारवाद और वोट बैंक और तुष्टिकरण की राजनीति को बढ़ावा दे रही है, वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी देश के सर्वोच्च पदों पर पिछड़े वर्गों के प्रतिनिधित्व को अवसर प्रदान कर रहे हैं. राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति जैसे गरिमामयी पदों पर वंचित और पिछड़े वर्गों को मौका मिलना भाजपा के आंतरिक लोकतंत्र और सबका साथ सबका विकास के मूलमंत्र को जमीनी स्तर पर क्रियान्वयन को दर्शाता है.

Reporter: Bhupesh Acharya

Trending news