केंद्रीय मंत्री ने बालोतरा में मनाई दीपावली, प्रदेश वासियों को दी शुभकामनाएं, जवानों के साथ भी मनाई दीवाली
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1410251

केंद्रीय मंत्री ने बालोतरा में मनाई दीपावली, प्रदेश वासियों को दी शुभकामनाएं, जवानों के साथ भी मनाई दीवाली

Pachpadra: बालोतरा- केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चोधरी ने समदड़ी रोड बालोतरा स्थित अपने निवास पर दीपावली मनाई. जहां उन्होंने दीपोत्सव के महापर्व पर सभी देशवासियों को बधाई दी और सभी के उज्ज्वल, शानदार, और समृद्ध जीवन की कामना की.

बालोतरा में मनाई दीपावली.

Pachpadra: बालोतरा- केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चोधरी ने समदड़ी रोड बालोतरा स्थित अपने निवास पर दीपावली मनाई. जहां उन्होंने दीपोत्सव के महापर्व पर सभी देशवासियों को बधाई दी और सभी के उज्ज्वल, शानदार, और समृद्ध जीवन की कामना की. एक दिन पूर्व केंद्रीय कृषि एंव राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने इंडो-पाक इंटरनेशनल बॉर्डर पर जवानों के साथ फटाखे फोड़कर, मुंह मिठा करवाकर दीवाली मनाई. आज अपने निवास पर अपने चाहने वाले के साथ मिलकर दीपावली मानते हुए शुभकामनाएं दी और मिठाई खिलाकर उनका मुंह मीठा करवाया.

दरअसल, कोरोनाकाल के बाद दीवाली पर्व बड़े ही धूमधाम व उत्साह के साथ मनाया जा रहा है. रोशनी और खुशियों का त्योहार दिवाली अपना एक अलग महत्व रखता है. दिवाली मात्र एक पर्व नहीं है बल्कि लोगों के जीवन को नई ऊर्जा और उमंग से उजागर करने का जरिया भी है. देश के अलग-अलग हिस्सों में इस त्योहार को अलग-अलग ढंग से मनाया जाता है. आइये तो जानते हैं देशवासी दिवाली की खुशियों को किस तरह सेलिब्रेट करते हैं.

ये भी पढ़ें- 27 साल में फिर से दिवाली के दूसरे दिन सूर्य ग्रहण, गोविंददेव जी की झांकियों के समय में हुआ परिवर्तन, अन्नकूट गोवर्धन पूजा कल

इस दौरान केंद्रीय मंत्री चौधरी ने कहा कि दीपावली सबके लिए खुशहाली व सम्पन्नता लेकर आए. दीपावली अशांति व शांति, बुराई पर अच्छाई ओर अंधकार पर प्रकाश की विजय का प्रतीक त्योहार हैं. मर्यादा पुरूषोत्तम भगवान श्रीराम के वनवास से अयोध्या लौटने पर खुशी का त्यौहार है. यह खुशी व रोशनी  का त्यौहार भारतवर्ष में बड़े उत्साह व हर्षोल्लास, प्रसन्नता के साथ परम्परागत रूप से मनाया जा रहा हैं.

Trending news