उदयपुर घटना को लेकर सड़कों पर उतरी हजारों की भीड़, निकाली गई आक्रोश रैली
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1240100

उदयपुर घटना को लेकर सड़कों पर उतरी हजारों की भीड़, निकाली गई आक्रोश रैली

उदयपुर की घटना को लेकर पूरे देश में आक्रोश का माहौल है और लगातार विभिन्न हिस्सों में इस घटना के विरोध में लोग सड़कों पर उतर कर विरोध प्रदर्शन कर रहे है. 

 

निकाली गई आक्रोश रैली

Barmer: उदयपुर की घटना को लेकर पूरे देश में आक्रोश का माहौल है और लगातार विभिन्न हिस्सों में इस घटना के विरोध में लोग सड़कों पर उतर कर विरोध प्रदर्शन कर रहे है. 

शुक्रवार को इस घटना के विरोध में बाड़मेर शहर पूरी तरह बंद रहा और दोपहर बाद व्यापारियों सहित हजारों की संख्या में स्थानीय लोगों की भीड़ बाड़मेर शहर के गांधी चौक पहुंची, जहां पर इस घटना के विरोध में नारेबाजी करते हुए आरोपियों को जल्द फांसी की सजा दिलाने की मांग की और हनुमान चालीसा का पाठ किया गया. उसके बाद हजारों की संख्या में भीड़ आक्रोश रैली में तब्दील हुई. 

आक्रोश रैली बाड़मेर शहर के स्टेशन रोड रेलवे स्टेशन किसान छात्रावास होते हुए कलेक्ट्रेट पहुंची, जहां पर जमकर गहलोत सरकार के खिलाफ नारेबाजी की और जिला कलेक्टर को इस घटना के विरोध में राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा है. इस पूरे मामले की सीबीआई से जांच करवाने और गहलोत सरकार को बर्खास्त कर राष्ट्रपति शासन लागू करने की मांग की गई है. 

हिंदूवादी संगठनों से जुड़े लोगों ने पीड़ित परिवार को 5 करोड़ की आर्थिक सहायता देने और परिवार के सदस्यों को सरकारी नौकरी देने और इस पूरे मामले की सीबीआई से जांच करवाने की मांग की है. इस दौरान कानून व्यवस्था के मद्देनजर शहरभर में भारी पुलिस बल चप्पे-चप्पे पर तैनात रहा. साथ ही पुलिस ने संकड़ी गलियों में ड्रोन से इस आक्रोश रैली पर निगरानी रखी है.

Reporter: Bhupesh Acharya

यह भी पढ़ें - 

उदयपुर हत्याकांड को लेकर हिंदू संगठनों के आह्वान पर आज बाड़मेर बंद

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

Trending news