Pachpadra: राजस्व, खनिज और डीएसटी की संयुक्त कार्रवाई, अवैध बजरी का बड़ा जखीरा जब्त, माफियाओं में हड़कंप
Advertisement

Pachpadra: राजस्व, खनिज और डीएसटी की संयुक्त कार्रवाई, अवैध बजरी का बड़ा जखीरा जब्त, माफियाओं में हड़कंप

बाड़मेर में प्रशासन की सख्ती के बावजूद भी अवैध बजरी का खनन रुकने का नाम नहीं ले रहा है. आज बालोतरा उपखंड के खेड़ गांव में अवैध बजरी का बड़ा जखीरा जब्त किया गया. राजस्व विभाग, खनिज विभाग और डीएसटी टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए खेड़ ग्राम पंचायत भवन के पास अवैध बजरी के हजारों टन स्टॉक को जब्त किया है.

अवैध बजरी का बड़ा जखीरा जब्त

Pachpadra: राजस्थान के बाड़मेर में प्रशासन की सख्ती के बावजूद भी अवैध बजरी का खनन रुकने का नाम नहीं ले रहा है. आज बालोतरा उपखंड के खेड़ गांव में अवैध बजरी का बड़ा जखीरा जब्त किया गया. राजस्व विभाग, खनिज विभाग और डीएसटी टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए खेड़ ग्राम पंचायत भवन के पास अवैध बजरी के हजारों टन स्टॉक को जब्त किया है.

टीम ने 5 खातेदारों और दो सरकारी खसरों में जमा हजारों टन बजरी को जब्त कर आगे की कार्रवाई शुरू की है. मौके पर इतना बड़ा अवैध बजरी के स्टॉक को देखकर अधिकारी भी अचंभित रह गए. आखिरकार पंचायत भवन के पास इतने बड़ा बजरी का स्टॉक किसने किया.

यह भी पढ़ें - IAS के कैडर रिव्यू को लेकर हुई बैठक, प्रदेश में बढ़ेगा आईएएस का कुनबा ?​ 

जानकारी के अनुसार गांव के कुछ लोगों द्वारा लूनी नदी से ट्रैक्टरों द्वारा अवैध खनन कर यहां स्टॉक किया जा रहा था, जिसे बाद में मौका देखकर डंपरों के जरिए आगे सप्लाई किया जाता था. आज की कार्रवाई के बाद अवैध बजरी माफियाओं में हड़कंप मच गया. इस दौरान मौके पर तहसीलदार इमरान खान, डीएसटी टीम इंस्पेक्टर जयराम मुडेल, खनिज विभाग फोरमैन मुकेश पुनिया सहित पुलिसबल मौजूद रहे.

बाड़मेर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

Aaj Ka Rashifal : आज बुधवार को प्यार भरा रहेगा वृषभ और कर्क का दिन, वृश्चिक बातों से दिल जीतेंगे

JEE Advanced 2022 Admit Card: एडमिट कार्ड हुआ जारी, jeeadv.ac.in से करें डाउनलोड

Chaksu : शवों को दफनाए जाने वाले मोक्षधाम में पानी भरा, रास्ता बंद, इसी पानी से रोजाना गुजर रहे स्कूली बच्चे और लोग

Trending news