कैलाश चौधरी ने नवनिर्वाचित उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ से की मुलाकात, इन मुद्दों पर की चर्चा
Advertisement

कैलाश चौधरी ने नवनिर्वाचित उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ से की मुलाकात, इन मुद्दों पर की चर्चा

परिवारजनों और संसदीय क्षेत्र के वरिष्ठ जनों के साथ देश के नवनिर्वाचित उपराष्ट्रपति माननीय जगदीप धनखड़ से शिष्टाचार मुलाकात कर शुभकामनाएं प्रेषित की.

इन मुद्दों पर की चर्चा

Pachpadra: बाड़मेर जैसलमेर लोकसभा क्षेत्र के सांसद और केंद्रीय कृषि और किसान कल्याण राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने मंगलवार को नई दिल्ली में अपने पिताजी सहित परिवारजनों और संसदीय क्षेत्र के वरिष्ठ जनों के साथ देश के नवनिर्वाचित उपराष्ट्रपति माननीय जगदीप धनखड़ से शिष्टाचार मुलाकात कर शुभकामनाएं प्रेषित की.

यह भी पढ़ें- Pachpadra: लम्पी महामारी से लड़ने लिए स्वयं सेवी संस्थाएं भी कर रही सहयोग

संसदीय क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों ने कार्यकर्ताओं के साथ नवनिर्वाचित उप राष्ट्रपति से मुलाकात के बाद केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि राजस्थान के लाल और किसान पुत्र जगदीप धनखड़ का देश के दूसरे सर्वोच्च पद पर पहुंचना निश्चित रूप से हम सबके लिए गर्व और गौरव का विषय है. उनसे प्राप्त आत्मीय स्नेह में राजस्थान की अपणायत और संस्कृति का आभास होता है. कैलाश चौधरी ने कहा कि राजस्थान के झुंझुनू निवासी और किसान परिवार से संबंध रखने वाले जगदीप धनखड़ निश्चित रूप से देश के दूसरे सर्वोच्च पद का सम्मान बढ़ाते हुए लोकतांत्रिक मूल्यों को अक्षुण्ण बनाए रखने का काम करेंगे.

साथ ही बेहतरीन विधिवेता और प्रशासनिक क्षमता के धनी होने के कारण वे उच्च सदन की गरिमा को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाएंगे. इस दौरान बाड़मेर जिले के दलित नेता उदाराम मेघवाल राजू धंदे हनुमान राम बेनीवाल सिंगोड़ीया एडवोकेट रणजीत चौधरी सहित बाड़मेर और बालोतरा के व्यापारी गण भी उपस्थित रहें.

Trending news