राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से पहले हरीश चौधरी ने बाइक रैली निकाल कर दिखाया दमखम, जाने वजह
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1466649

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से पहले हरीश चौधरी ने बाइक रैली निकाल कर दिखाया दमखम, जाने वजह

Bharat Jodo Yatra in Rajasthan : राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से पहले हरीश चौधरी ने बाइक रैली निकाल कर  दमखम दिखाया

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से पहले हरीश चौधरी ने बाइक रैली निकाल कर दिखाया दमखम, जाने वजह

Bharat Jodo Yatra in Rajasthan  : कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा आमजन को आमंत्रित करने के लिए बाड़मेर जैसलमेर में दो दिवसीय आयोजित भारत जोड़ो बाइक रैली को लोगों का भारी जनसमर्थन मिल रहा है. पंजाब कांग्रेस प्रभारी बायतु विधायक हरीश चौधरी की अगुवाई में आयोजित हो रही बाइक रैली बाड़मेर जिले की लगते गुजरात बॉर्डर पर स्थित बाखासर के रण से शुरू हुई. बाइक रैली पहले दिन 200 किलोमीटर का सफर तय कर जैसिंधर स्टेशन पहुंची जहां पर सांस्कृतिक संध्या के साथ रात्रि विश्राम किया गया. इस दौरान रास्ते में सेड़वा, धनाऊ, ईटादा, देदूसर, बीजराड़, सेलाऊ, अभे का पार गागरिया सहित जगह-जगह पर इस बाइक रैली का पुष्प वर्षा के साथ भव्य स्वागत किया गया. इस दौरान सेलाऊ ग्राम वासियों की ओर से 1100 मीटर तिरगा फहरा कर बाड़मेर जिले से लगते देश की पाकिस्तान सीमा से राष्ट्र भक्ति का पूरे देश को संदेश दिया.

भारत जोड़ो बाइक रैली की अगुवाई कर रहे हरीश चौधरी 

भारत जोड़ो बाइक रैली की अगुवाई कर रहे बायतु विधायक हरीश चौधरी ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि जिस तरीके से केंद्र सरकार द्वारा देश में वर्गों के बीच दूरियां बढ़ा कर नफरत की राजनीति का माहौल फैलाया जा रहा है उसी नफरत के जहर को खत्म करने के लिए कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी देश भर में भारत जोड़ो यात्रा निकाल रहे हैं और राजस्थान में यह यात्रा 4 दिसंबर को प्रवेश करेगी. इस यात्रा में बाड़मेर जिले की ऐतिहासिक भागीदारी होगी और हजारों की संख्या में लोग बाड़मेर से यात्रा में पहुंचेंगे.

बाइक रैली में वन एवं पर्यावरण मंत्री हेमाराम चौधरी चौहटन विधायक पदमाराम मेघवाल राजस्थान गोसेवा आयोग अध्यक्ष मेवाराम जैन कांग्रेस जिला अध्यक्ष फतेह खान शिव विधायक अमीन खान जिला प्रमुख महेंद्र चौधरी सहित प्रधान पंचायत समिति सदस्य,सरपंच सहित कांग्रेस कार्यकर्ता बड़ी संख्या में युवाओं की भारी भीड़ उपस्थित रहे.

ये भी पढ़े.. 

फिर गरमाया कब्रिस्तान की जमीन का मुद्दा, मेव मुस्लिम समाज ने काले झंडे लेकर फूंका मंत्री का पुतला

नागौर मेड़ता कृषि उपज मंडी में बढ़ी ग्वार की आवक, ये हैं आज के ताजा भाव

Trending news