Barmer News: रेलवे ट्रैक पर युवक की मौत, चोरी करने का कर रहा था प्रयास
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1811683

Barmer News: रेलवे ट्रैक पर युवक की मौत, चोरी करने का कर रहा था प्रयास

Barmer News: बाड़मेर जिले के समदड़ी थाना क्षेत्र के समदड़ी बालोतरा रेलवे ट्रैक पर 25000 वोल्टेज की विद्युत लाइन से तार चोरी करने के मामले में बड़ा हादसा हो गया है, करंट के चलते युवक की मौत हो गई है, 

 

Barmer News: रेलवे ट्रैक पर युवक की मौत, चोरी करने का कर रहा था प्रयास

Barmer News: बाड़मेर जिले के समदड़ी थाना क्षेत्र के समदड़ी बालोतरा रेलवे ट्रैक पर 25000 वोल्टेज की विद्युत लाइन से तार चोरी करने के प्रयास के दौरान एक युवक करंट की चपेट में आने से झुलस कर नीचे गिर गया.उसका 50 फीसदी शरीर जल गया घटना की जानकारी मिलते ही समदड़ी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और गंभीर रूप से झुलसे युवक को बालोतरा नाहटा अस्पताल में भर्ती करवाया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद युवक की हालत गंभीर होने के चलते जोधपुर रेफर कर दिया.

जानकारी के अनुसार समदड़ी थाना क्षेत्र के अडियारी भाखरी स्कूल के पास रेलवे ट्रैक पर कुछ युवक ट्रेन को विद्युत से संचालन करने के लिए लगाई गई. 25000 वोल्टेज की हाईटेंशन विद्युत लाइन से तार चुराने के लिए गए थे, इस दौरान युवक हाई वोल्टेज विद्युत पोल पर चढ़ा था. इस दौरान उसको करंट लगने से झुलस गया.युवक को झुलसते देख उसके अन्य साथी मौके से फरार हो गए.

 इस घटना की जानकारी मिलने के बाद समदड़ी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और गंभीर घायल झुलसे युवक को बालोतरा के नाहटा अस्पताल में भर्ती करवाया जहां से जोधपुर रेफर कर दिया.

वहीं, समदड़ी थानाधिकारी महेश गोयल बालोतरा सीओ नीरज शर्मा भी रेलवे ट्रैक घटनास्थल पहुंची और घटनास्थल का मौका मुआयना कर पूरे मामले की जांच शुरू की है, वहीं, पुलिस ने विद्युत लाइन से झुलसे युवक के दो अन्य साथियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है.

3 युवक गए थे चोरी करने,झुलसा देख भागे साथी

मिली जानकारी के मुताबिक तीन युवक लाइट तार चोरी करने गए थे. एक युवक लाइट के खंभे पर चढ़ा तार काटने के दौरान करंट की चपेट में आया, और झुलस कर नीचे गिर गया. नीचे खड़े दोनों युवक घायल युवक को छोड़कर भाग गए.युवक घायल हालत में घर के पास गया. उसके बाद परिजन व ग्रामीण समदड़ी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया.

ये भी पढ़ें- चूरू- 5 अगस्त से शुरू राजीव गांधी ग्रामीण व शहरी ओलंपिक खेल, 1 लाख 49 हजार 924 खिलाड़ी लेंगे हिस्सा

 

Trending news