Barmer News: बदमाशों पर कहर बनकर टूटा ऑपरेशन वज्रपात, 91 अपराधी गिरफ्तार
Advertisement

Barmer News: बदमाशों पर कहर बनकर टूटा ऑपरेशन वज्रपात, 91 अपराधी गिरफ्तार

राजस्थान में बाड़मेर पुलिस ने जिले में ऑपरेशन वज्रपात चलाकर बदमाशों की नींद उड़ा दी हैं, जिसके तहत बालोतरा सीओ सर्किल में देर रात से ही पुलिस ने बदमाशों की धरपकड़ के लिए ऑपरेशन व्रजघात चलाकर कई 100 से ज्यादा स्थानों पर दबिश दी. 

Barmer News: बदमाशों पर कहर बनकर टूटा ऑपरेशन वज्रपात, 91 अपराधी गिरफ्तार

Pachpadra, Barmer News: पुलिस महानिदेशक के निर्देशों पर बाड़मेर पुलिस ने जिले में ऑपरेशन वज्रघात चलाकर बदमाशों की नींद उड़ा दी है, जिसके तहत बालोतरा सीओ सर्किल में देर रात से ही पुलिस ने बदमाशों की धरपकड़ के लिए ऑपरेशन व्रजघात चलाकर कई 100 से ज्यादा स्थानों पर दबिश दी. 

इस कार्रवाई में 12 संदिग्ध वाहन जब्त करने के साथ ही 91 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है. बालोतरा सीओ नीरज शर्मा ने बताया कि पुलिस अधीक्षक दिंगत आनंद से ऑपरेशन वज्रपात के तहत कार्रवाई करने के निर्देश मिले. उसी कड़ी में कार्यवाही करते हुए पुलिस ने एक देशी पिस्टल को भी बरामद किया.

यह भी पढे़ं-  राजस्थान में फिर शुरू हुआ बारिश और ओले गिरने का दौर, जानें आज कैसा रहेगा मौसम

ऑपरेशन व्रजघात के दौरान पुलिस ने 71 किलो 500 ग्राम अवैध डोडा पोस्त के साथ आरोपी को गिरफ्तार किया. उन्होंने कहा कि पुलिस ने ऑपरेशन वज्रघात के तहत हिस्ट्रीशीटर, माफिया और आदतन अपराधियों का धरपकड़ शुरू किया. इससे पूर्व पुलिस ने सैकड़ों बदमाशों को चिन्हित किया. बालोतरा पुलिस उपाधीक्षक ने कहा कि ऑपरेशन वज्रघात चलाकर पुलिस कार्रवाई कर रही है. पूरे सर्किल के जितने भी वांछित बदमाश हैं, उनको चिन्हित किया गया है. उसके बाद 100 से ज्यादा पुलिस टीमें गठित करके ठिकानों पर छापेमारी की कार्रवाई की गई. जिसके तहत 91 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया.

यह भी पढे़ं- अलवर में ट्रैक्टर और टेंपो की जबरदस्त भिड़ंत, 8 लोग घायल एक की मौत

पढ़ें बाड़मेर की यह भी खबर
बाड़मेर में तेज रफ्तार स्कॉर्पियो गाड़ी पलटी, हादसे में तीन युवकों की दर्दनाक मौत

Barmer: बाड़मेर जिले के सदर थाना क्षेत्र के महाबार सरहद में एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो गाड़ी असंतुलित होकर पलटा खा गई. हादसे में स्कॉर्पियो में सवार तीन युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई और मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने सदर थाना पुलिस को सूचना दी. सदर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तीनों ही युवकों के शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

हादसे के बाद बाड़मेर उपखंड अधिकारी समुंदर सिंह भाटी भी मोर्चरी पहुंचे और पूरे हादसे की जानकारी ली. जानकारी के अनुसार तीनों ही युवक मीठड़ा गांव के निवासी है. युवक खंगार सिंह, श्याम सिंह व प्रेम सिंह तीनों ही स्कॉर्पियो में सवार होकर मंगलवार शाम को बाड़मेर शहर से अपने घर मिठड़ा की तरफ जा रहे थे. इस दौरान महाबार गांव से निकलते ही कुछ दूरी पर उनकी तेज रफ्तार स्कॉर्पियो गाड़ी अचानक ही असंतुलित होकर पलटा खा गई. 

Trending news