बायतु से 2018 विधानसभा चुनाव लड़े BSP प्रत्याशी किशोर सिंह कानोड़ ने BJP को दिया समर्थन
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1935925

बायतु से 2018 विधानसभा चुनाव लड़े BSP प्रत्याशी किशोर सिंह कानोड़ ने BJP को दिया समर्थन

Barmer News Today: राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दलों ने जोड़-तोड़ की गणित शुरू कर दी है. बायतु विधानसभा से 2018 विधानसभा चुनाव में बसपा से चुनाव लड़े किशोर सिंह कानोड़ ने सैकड़ों की तादाद में अपने समर्थकों के साथ केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत और कैलाश चौधरी की उपस्थिति में बायतु से भाजपा उम्मीदवार बालाराम मूढ को अपना समर्थन देकर भाजपा ज्वाइन की है.

बायतु से 2018 विधानसभा चुनाव लड़े BSP प्रत्याशी किशोर सिंह कानोड़ ने BJP को दिया समर्थन

Baytoo, Brmer News: राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दलों ने जोड़-तोड़ की गणित शुरू कर दी है. साथ ही वोटरों को अपने पक्ष में करने की जतन शुरू कर दिए हैं. बायतु विधानसभा से 2018 विधानसभा चुनाव में बसपा से चुनाव लड़े किशोर सिंह कानोड़ ने सैकड़ों की तादाद में अपने समर्थकों के साथ केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत और कैलाश चौधरी की उपस्थिति में बायतु से भाजपा उम्मीदवार बालाराम मूढ को अपना समर्थन देकर भाजपा ज्वाइन की है.

पिछले विधानसभा चुनाव में बहुजन समाज पार्टी से प्रत्याशी रहे किशोर सिंह कानोड़ ने भाजपा को समर्थन देने के लिए रविवार को अपने कानोड़ स्थित आवास पर समर्थन सभा का आयोजन किया गया. इसमें सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ताओं और समर्थकों के साथ किशोर सिंह ने भाजपा प्रत्याशी बालाराम को अपना समर्थन देकर भाजपा ज्वाइन की.

यह भी पढ़ें- aam aadmi party third list : आम आदमी पार्टी ने जारी की तीसरी लिस्ट, 16 उम्मीदवारों के नाम घोषित 

इस दौरान कानोड़ के समर्थकों द्वारा उनकी विभिन्न मांगों को लेकर समझौता पत्र तैयार किया गया, जिस पर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत और कैलाश चौधरी ने सहमति प्रदान कर हस्ताक्षर किए और उसके बाद कानोड़ के समर्थकों ने तन मन से साथ खड़े रहने का संकल्प लिया.

मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने 5 साल में हुए पेपर लीक भ्रष्टाचार सहित मुद्दों पर कांग्रेस सरकार को घेरा. वहीं, पीएम नरेंद्र मोदी की योजनाओं को गिनाया.

यह भी पढ़ें- झालावाड़ से लापता हुआ AAP का प्रत्याशी! कल से शुरू हो रहा नामांकन

इस दौरान मंच पर भाजपा जिला अध्यक्ष स्वरूप सिंह खारा, सिवाना विधायक एवं प्रत्याशी हमीर सिंह भायल, बाड़मेर भाजपा जिला प्रभारी शक्ति सिंह परिहार, विधानसभा प्रभारी नाथू सिंह सहित सैकड़ो की तादाद में संगठन की पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे.

Trending news