Barmer: सड़क पार कर रहे स्कूली छात्र को बस ने मारी टक्कर, इलाज के दौरान मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1928248

Barmer: सड़क पार कर रहे स्कूली छात्र को बस ने मारी टक्कर, इलाज के दौरान मौत

Barmer News Today: राजस्थान में बाड़मेर जिले के शिव थाना क्षेत्र में एक तेज रफ्तार निजी बस ने स्कूली छात्र को टक्कर मार दी. हादसे में छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया और जिला अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. 

Barmer: सड़क पार कर रहे स्कूली छात्र को बस ने मारी टक्कर, इलाज के दौरान मौत

Sheo, Barmer News: बाड़मेर जिले के शिव थाना क्षेत्र में एक तेज रफ्तार निजी बस ने स्कूली छात्र को टक्कर मार दी. हादसे में छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया और जिला अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. 

घटना की जानकारी मिलते ही भियाड़ चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और बस को जब्त कर पुलिस चौकी में खड़ा करवाया. घटनास्थल का मौका मुआयना किया. यह पूरी घटना पास में ही लगे सीसीटीवी कैमरे में लाइव कैद हो गई.

यह भी पढ़ें- Dausa: पुजारी के घर के सामने शराब पी रहा था युवक, मना करने पर पीट-पीटकर ले ली जान

 

जानकारी के अनुसार, शिव थाना क्षेत्र के उंडू ग्राम पंचायत मुख्यालय पर शिव से जोधपुर के बीच में चलने वाली गोगादेव ट्रेवल्स की निजी बस ने स्कूल की छुट्टी होने के बाद घर जा रहे 5 वर्षीय मासूम अमृत पुत्र शिवजी राम निवासी मूढणो की ढाणी को टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर से घायल हो गया. इसके बाद स्थानीय लोगों ने मासूम को बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल में भर्ती करवाया लेकिन ईलाज के दौरान मौत हो गई.

क्या कहना है भियाड़ चौकी प्रभारी हरिराम का
भियाड़ चौकी प्रभारी हरिराम ने बताया का सोमवार शाम को स्कूल की छुट्टी होने के बाद 5 वर्षीय स्कूली छात्र उण्डू चौराहे पर सड़क पार कर घर की तरफ जा रहा था तभी शिव से जोधपुर की तरफ जा रही निजी ट्रेवल्स की बस ने स्कूली छात्र को सड़क पार करने के दौरान लापरवाही पूर्वक टक्कर मार दी. इसके बाद जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मासूम ने दम तोड़ दिया. बस को जब्त कर चालक को हिरासत में लिया है. वहीं, बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कानूनी कार्यवाही की जाएगी.

Trending news