अशोक गहलोत ने शेयर की दिल को हिलाकर रख देने वाली तस्वीर, भजनलाल सरकार से पूछा यह सवाल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2265995

अशोक गहलोत ने शेयर की दिल को हिलाकर रख देने वाली तस्वीर, भजनलाल सरकार से पूछा यह सवाल

Barmer News: अशोक गहलोत ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए वर्तमान बीजेपी सरकार पर कड़ा प्रहार किया है और कुछ सवाल भी उठाए हैं. अशोक गहलोत ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा इस तरह के हृदय विदारक तस्वीर आना राजस्थान सरकार की व्यवस्था पर सवाल है. मुख्यमंत्री जी और स्वास्थ्य मंत्री जी इस पर संज्ञान लें और आगे कहीं भी इसकी पुर्नावृत्ति ना हो.

barmer news- zee rajasthan

Barmer News: एक तरफ जहां राजस्थान का बाड़मेर जिला अपने तापमान को लेकर के चर्चा का विषय बना हुआ है तो वहीं दूसरी तरफ लोकसभा चुनाव को लेकर के भी यहां पर मुकाबला त्रिकोणीय बना हुआ है. एक बार फिर से राजस्थान का बाड़मेर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. दरअसल हाल ही में राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपने X हैंडल पर एक पोस्ट शेयर की है. यह पोस्ट देखकर तमाम लोगों का दिल पिघल जा रहा है. 

यह भी पढे़ं- Rajasthan Weather Update: प्रचंड गर्मी से पूरे राजस्थान में मचा त्राहिमाम, इन जिलों में जमकर झुलसा रहा तापमान

अशोक गहलोत ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए वर्तमान बीजेपी सरकार पर कड़ा प्रहार किया है और कुछ सवाल भी उठाए हैं. अशोक गहलोत ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा इस तरह के हृदय विदारक तस्वीर आना राजस्थान सरकार की व्यवस्था पर सवाल है. मुख्यमंत्री जी और स्वास्थ्य मंत्री जी इस पर संज्ञान लें और आगे कहीं भी इसकी पुर्नावृत्ति ना हो, इसको सुनिश्चित करने के लिए भी संबंधित अधिकारियों को निर्देशित करें. इस दौरान अशोक गहलोत ने अपने पोस्ट में राजस्थान सरकार के चिकित्सा मंत्री गजेंद्र सिंह खींवसर के साथ-साथ मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा को भी मेंशन किया है. 

जानकारी के मुताबिक जो पोस्ट मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने रिपोस्ट की है, वह बाड़मेर के शिव विधानसभा क्षेत्र की बताई जा रही है. इसमें एक सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर ने एक बुजुर्ग की अस्पताल के बाहर पेड़ की छाया में लेटी हुई तस्वीर शेयर की है. इस बुजुर्ग को ड्रिप चढ़ाई जा रही है. इस तस्वीर में बुजुर्ग के पास में एक इंसान खड़ा हुआ है, जो कि उनका ध्यान रख रहा है लेकिन मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के इस रिएक्शन पर मौजूदा सरकार के मुख्यमंत्री के साथ-साथ किसी अन्य ने कोई भी कमेंट नहीं किया है. साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि जल्द ही इस केस को लेकर के लोगों पर कार्यवाही की जा सकती है चिकित्सा विभाग इस मामले का पता लगाने के लिए जुट गया है और जल्दी दोषी लोगों के खिलाफ कार्यवाही हो सकती है. कार्यवाही चाहे जब हो लेकिन सोशल मीडिया पर या पोस्ट तेजी से ट्रेंड कर रही है. 

यह भी पढे़ं- कांग्रेस छोड़ BJP ज्वॉइन करने वाले नेताओं पर गहलोत की टिप्पणी पर सियासत तेज, उठ रहे सवाल

बता दें कि राजस्थान में नौतपा का कहर मचा हुआ है. प्रदेश की ज्यादातर हिस्सों में मानों आग बरस रही हो. बाड़मेर में तापमान करीब 50 डिग्री सेल्सियस के पास पहुंच चुका है. आम जनजीवन पूरी तरह से अस्त व्यस्त हो चुका है. चारों तरफ गर्मी से त्राहिमाम मचा हुआ है. ऐसे में इस तस्वीर का सोशल मीडिया पर ट्रेंड होना मौजूदा सरकार पर सवाल उठा रहा है.

Trending news