RLP के धरने पर गाड़ी चढ़ाने का किया प्रयास, बजरी की दरों के खिलाफ चल रहा है प्रदर्शन
Advertisement

RLP के धरने पर गाड़ी चढ़ाने का किया प्रयास, बजरी की दरों के खिलाफ चल रहा है प्रदर्शन

Pachpadra News: बाड़मेर जिले में मनमानी बजरी की दरों और रॉयल्टी कार्मिकों की गुंडागर्दी के खिलाफ राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के धरने पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास करने का मामला सामने आया है, जिसके बाद बालोतरा थाने में मामला दर्ज करवाया गया है.

RLP के धरने पर गाड़ी चढ़ाने का किया प्रयास, बजरी की दरों के खिलाफ चल रहा है प्रदर्शन

Pachpadra, Barmer: बाड़मेर जिले में मनमानी बजरी की दरों और रॉयल्टी कार्मिकों की गुंडागर्दी के खिलाफ पिछले 35 दिनों से राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी का धरना प्रदर्शन जारी है. बीती रात राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के धरने पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास करने का मामला सामने आया है, जिसके बाद आरएलपी नेताओं ने रॉयल्टी कार्मिकों पर गाड़ी चढ़ाने का आरोप लगाते हुए बालोतरा थाने में मामला दर्ज करवाया है.

रविवार को इस मामले को लेकर वह बाड़मेर पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव और अतिरिक्त जिला कलेक्टर अश्विनी के पवार से मुलाकात कर मामले में निष्पक्ष जांच कर धरना स्थल पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास करने वाले आरोपियों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की मांग की है. 

यह भी पढ़ें - युवकों पर गाड़ी चढ़ाने और फायरिंग करने के मुख्य आरोपी महेश गुर्जर को किया गिरफ्तार

आरएलपी प्रदेश महामंत्री उम्मेदाराम बेनीवाल ने बताया कि बजरी की मनमानी कीमतों का रॉयल्टी कार्मिकों की गुंडागर्दी के खिलाफ राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी मजबूती से 35 दिनों से आंदोलन कर रही है, लेकिन सरकार सुनने को तैयार नहीं है और रॉयल्टी कार्मिक राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के धरने से बौखला गए हैं, उसी के चलते उन्होंने धरने पर गाड़ी चढ़ा कर जान से मारने का प्रयास किया है, लेकिन बीच में डिवाइडर आ जाने के कारण धरनार्थि बाल-बाल बच गए जिसके बाद बालोतरा थाना पुलिस व उपखंड अधिकारी भी रात्रि में मौके पर पहुंचे थे, लेकिन मामला दर्ज करवाने के बाद भी अभी तक आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई है.

यह भी पढ़ें - राहत: बाड़मेर में पाकिस्तान विस्थापितों के रोजगार के लिए नगर परिषद ने किया ये काम

जिसके कारण आज अतिरिक्त जिला कलेक्टर अश्विनी के पवार से मुलाकात की और बाड़मेर पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव को फोन पर पूरे मामले से अवगत करवाया और धरने पर बैठे आरएलपी नेताओं और कार्यकर्ताओं को सुरक्षा प्रदान करने की मांग की है.

आरएलपी प्रदेश महामंत्री उमेद राम ने बताया कि बजरी की दरों में कमी लाने को लेकर लगातार राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी प्रदर्शन कर रही है और हमने बजरी के मुद्दे को लेकर आरोपी सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल से भी नागौर उनके निवास पर जाकर मुलाकात कर उनसे सरकार पर दबाव बनाकर बजरी दरों में कमी करने की मांग की है. साथ ही आगामी दिनों में पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक हनुमान बेनीवाल भी बाड़मेर के दौरे पर आएंगे और सरकार को बजरी दरों में कमी लाने के लिए मजबूर करेंगे.

Trending news