अटरू में पंचायत समिति की साधारण सभा आयोजित, बैठक में कई अधिकारी रहे नदारद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1352661

अटरू में पंचायत समिति की साधारण सभा आयोजित, बैठक में कई अधिकारी रहे नदारद

अटरू में पंचायत समिति साधारण सभा की बैठक समिति सभागर सदन में प्रधान वंदना नागर की अध्यक्षता में हुई. 

अटरू में पंचायत समिति की साधारण सभा आयोजित, बैठक में कई अधिकारी रहे नदारद

Atru: बारां के अटरू में पंचायत समिति साधारण सभा की बैठक समिति सभागर सदन में प्रधान वंदना नागर की अध्यक्षता में हुई. इसमें प्रधान वंदना नागर ने जन स्वास्थ्य अभियांत्रिक विभाग के सहायक अभियंता से विधायक कोष से स्वीकृत हैंडपंप लगाए जाने की स्थिति के बारे में जानकारी ली एवं विभाग को कार्य शीघ्र पूर्ण करने के निर्देश दिए. बैठक में अनुपस्थित अधिकारियों एवं कर्मचारियों को लेकर कलक्टर को जानकारी देने का निर्णय किया गया. 

बैठक में कुंजेड के सरपंच राजेश पाटनी ने कस्बे में पेयजल स्थिति सुचारू करने का मुद्दा उठाया. पटना सरपंच रामेश्वर नागर ने जल जीवन मिशन के बारे में जानकारी चाही कि योजना कितने गावों में स्वीकृत है, इस पर संबंधित विभाग की ओर से बताया गया कि योजना 8 गावों में स्वीकृत है. 

पंचायत समिति सदस्य विक्की मंडिया ने सदन के समक्ष प्रस्ताव रखा कि कवाई आंगनबाड़ी में नलकूप लगी हैं, उसमें हैंडपंप लगवाया जाए. जिला परिषद सदस्य हेमंत नागर ने सदन को अवगत कराया कि विद्युत विभाग के अधिकारी आमजन की शिकायत पर फोन नहीं उठाते हैं. 

गऊघाट से खानपुर एवं बपावर रोड के दोनों तरफ अंग्रेजी बबूल होने से दुर्घटना का अंदेशा बना रहता है. उनको शीघ्र कटवाया जाए. प्रधान नागर ने पशुपालन विभाग से लंपी रोग की रोकथाम के लिए किए जा रहे प्रयासों के बारे में जानकारी ली. सरपंच गिर्राज धाकड़ ने सदन को अवगत कराया कि सहरोद में बच्चों का छात्रावास वीरान पड़ा है.  

सार संभाल के अभाव में जर्जर होता जा रहा है, इसे पशु चिकित्सालय के लिए आवंटित किया जाए. विकास अधिकारी बद्रीलाल मीणा ने सदन में प्रस्तुत सभी समस्याओं को लेकर कार्रवाई के लिए विभाग में भिजवाए जाए. 

Reporter- Ram Mehta 

बारां की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

राजस्थान में यहां शुभ होता है सांप का काटना, छूमंतर हो जाती है बीमारी

IAS टीना डाबी की बहन रिया डाबी ने शेयर की फोटोज, फैंस बोले- कितनी क्यूट हो...

Trending news