Baran News: कोर्ट परिसर में हंगामा, पुलिस की मौजूदगी में पेशी पर लाए गए आरोपी के साथ मारपीट
Advertisement

Baran News: कोर्ट परिसर में हंगामा, पुलिस की मौजूदगी में पेशी पर लाए गए आरोपी के साथ मारपीट

बारां जिला न्यायालय परिसर में आज आरोपी के पेशी दौरान जमकर हंगामा हुआ. यहां आरोपी के साथ वकीलों ने पुलिस की मौजूदगी में मारपीट की. जिसके बाद न्यायालय परिसर में हंगामा मच गया पुलिस और वकील आमने-सामने हो गए , बाद में वकीलों ने एसीजेएम न्यायालय का बहिष्कार कर न्यायिक अधिकारी पर कार्यवाही की मांग की.

Baran News: कोर्ट परिसर में हंगामा, पुलिस की मौजूदगी में पेशी पर लाए गए आरोपी के साथ मारपीट

Baran News: जिला न्यायालय परिसर में आज आरोपी के पेशी दौरान जमकर हंगामा हुआ. यहां आरोपी के साथ वकीलों ने पुलिस की मौजूदगी में मारपीट की. जिसके बाद न्यायालय परिसर में हंगामा मच गया पुलिस और वकील आमने-सामने हो गए , बाद में वकीलों ने एसीजेएम न्यायालय का बहिष्कार कर न्यायिक अधिकारी पर कार्यवाही की मांग की.

दरअसल पत्रकार बन अपनी पूर्व पत्नी , वकीलों और अधिकारियों के खिलाफ सोशल मीडिया पर अनर्गल टिप्पणी करने वाले आरोपी राकेश औदिच्य को कोतवाली पुलिस रिमांड अवधि खत्म होने के बाद फिर से पेशी के लिए जिला न्यायालय के एसीजेएम कोर्ट में लाई थी , इस दौरान वहां पहले से मौजूद वकीलों ने राकेश दाधीच को गाड़ी से उतरकर कोर्ट के भीतर जाने के दौरान उसके साथ हाथापाई कर दी , हिरासत में हाथापाई होने के बाद पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया. वहां मौजूद पुलिसकर्मी और वकील आमने-सामने हो गए. इस दौरान कोर्ट परिसर में जमकर हंगामा हो गया, वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने वकीलों के साथ धक्का-मुक्की कर आरोपी को बचाया.

ये भी पढ़ें- राजस्थान में हर दिन 500 ट्रकों से 10 करोड़ के कोयले की चोरी, ऐसे फूटा भांडा

इसके बाद न्यायिक अधिकारी ने वकीलों को वहां से हटाने के निर्देश पर वकील बौखला गए. वकीलों ने न्यायिक अधिकारी के विरोध में नारेबाजी की और उन पर कार्रवाई करने की मांग की. आरोपी राकेश औदिच्य लगातार सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बार एसोसिएशन बारां के अध्यक्ष कमलेश दुबे व उनके परिजनों के खिलाफ सोशल मीडिया पर फर्जी खबरें बनाकर डाल रहा था. जिस मामले में पुलिस ने आईटी एक्ट में राकेश औदिच्य को 3 दिन पूर्व गिरफ्तार किया था. जिसके बाद उसे रिमांड पर भेज दिया गया था.

रिमांड अवधि पूरी होने के बाद आज राकेश को फिर से न्यायालय में पेश किया गया था यहीं पर आज वकीलों ने उसके साथ मारपीट कर दी. मारपीट में बीच-बचाव के कारण दो पुलिसकर्मियों को भी चोटें आई हैं. फिलहाल आरोपी राकेश को कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

Trending news