Baran News: खेत और घर नहीं बेचने पर बेटे ने की मां की हत्या, दे मारी कुल्हाड़ी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1941544

Baran News: खेत और घर नहीं बेचने पर बेटे ने की मां की हत्या, दे मारी कुल्हाड़ी

Baran latest News: शाहाबाद थाना क्षेत्र के खांडा सहरोल में पिछले दिनों हुई बुजुर्ग महिला की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर आरोपी बेटे को किया गिरफ्तार कर लिया है. खेत और घर बेचने के लिए मना करने के कारन कुल्हाड़ी हत्या किया था.

फाइल फोटो

Baran News: राजस्थान के बारां जिले के शाहाबाद थाना क्षेत्र के खांडा सहरोल में पिछले दिनों हुई बुजुर्ग महिला की हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा किया है. छान-बीन के अनुसार बुजुर्ग महिला की हत्या उसके बेटे ने ही किया था. पुलिस ने मामले में आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर आरोपी से पूछताछ शुरू कर दी है.

यह भी पढ़े: जिला कलेक्टर व पुलिस अधीक्षक रहे ब्यावर दौरे पर, मतदाताओं से किया यह अपील

एसपी राजकुमार चौधरी ने बताया कि 27 अक्टूबर को शाहाबाद थाना इलाके के खाण्डा सहरोल गांव में एक बुजुर्ग महिला का शव घर में ही पड़ा मिला था. जिसकी खबर मिलने पर सम्बंधित थानाधिकारी मौके पर पहुंच कर  रिपोर्ट दर्ज की थी. मृतका के बड़े बेटे केशरीलाल जाटव ने बताया था कि उसकी मां भभूति बाई रात को घर से खाना खाकर उनके दूसरे घर पर सोने के लिए गई थी. जब वह वहां गया तो उसकी मां लहुलुहान हालत में पड़ी हुई थी. जहां किसी अज्ञात व्यक्ति ने उनकी हत्या कर दी थी, उसने इसकी जानकारी पुलिस को दी. 

पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करने के प्रकरण के बाद जांच शुरू कर दी, एसपी और एएसपी ने साथ ही एफएसएल टीमों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया. मामले के खुलासे के लिए एएसपी के नेतृत्व में डीएसपी हेमन्त गौतम, थानाधिकारी किरदार अहमद और साइबर सेल के सत्येन्द्र सिंह की विशेष टीम गठित की गई. तकनीकि और विशेष मुखबिरों के सूचनाओं और साइबर एक्सपर्ट के विश्लेषण के आधार पर टीम ने बेटे हीरालाल को संदिग्ध पाने पर लगने पर डिटेन कर पूछताछ की गई.

यह भी पढ़े: सहकारी समिति पर उमड़ी किसानों की भीड़, यूरिया और डीएपी की वितरण शुरू

पूछताछ में आरोपी हीरालाल जाटव ने बताया कि उसके ऊपर बहुत कर्ज है, उसने मां को कर्ज के निवारन के लिए  मकान और खेत बेचने को कहा था, लेकिन इस बात का उसकी मां भबूतीबाई ने विरोध किया. इस बात से  नाराज हो कर उसने मां को मौत के घाट उतारने का मन बना लिया. हीरालाल जाटव ने हैवानियत को पार कर अपने बुजुर्ग मां भबूतीबाई की कुल्हाड़ी से वार कर निर्मम हत्या कर दी. इसके बाद पुलिस ने बुजुर्ग महिला की हत्या के आरोपी बेटे हीरालाल जाटव को गिरफ्तार कर लिया और साथ ही  हत्या में इस्तेमाल हथियार की बरामदगी को लेकर पूछताछ कर रही है. एसपी ने मामले का खुलासा करने पर पुलिस टीम को इनाम और प्रशंसा पत्र देने की घोषणा की है.

Trending news