बारां में पंडित की हत्या का सीसीटीवी आने के बारां पुलिस हुई एक्टिव, परिवारवालों ने समझा था हादसा
Advertisement

बारां में पंडित की हत्या का सीसीटीवी आने के बारां पुलिस हुई एक्टिव, परिवारवालों ने समझा था हादसा

Baran, Anta news: बारां के अंता कस्बे में पंडित की हत्या का सनसनी मामले का सीसीटीवी आने के बाद पुलिस एक्टिव हुई है. करीब सात दिन बाद सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हत्या का मामला दर्ज कराया है. 

बारां में पंडित की हत्या का सीसीटीवी आने के बारां पुलिस हुई एक्टिव, परिवारवालों ने समझा था हादसा

Baran, Anta news: बारां के अंता कस्बे में पंडित की हत्या का सनसनी मामले का सीसीटीवी आने के बाद पुलिस एक्टिव हुई है. पुलिस अधीक्षक राजकुमार चौधरी ने मौका स्थल पर पहुंचकर जायजा लिया है.

यह भी पढ़ेंः जरूरत से ज्यादा ई-रिक्शा के कारण चरमराई जयपुर की ट्रैफिक व्यवस्था, पर्यटकों को लिए बने सर दर्द

अंता निवासी पंडित राधेश्याम शर्मा की मौत के मामले में परिजनों ने करीब सात दिन बाद सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हत्या का मामला दर्ज कराया है. पुलिस अब इस मामले की परतें खोलने में जुट गई है. हालांकि जिस मकान में ल कैमरे लगे हुए है उसके सीसीटीवी फुटेज उठाए गए है, वे स्पष्ट नहीं है. यही बात पुलिस के लिए बड़ी चुनौती साबित हो रहा है.

मामले को लेकर अन्ता थाना प्रभारी सीआई रामलक्ष्मण ने बताया कि पंडित राधेश्याम शर्मा 22 अप्रैल को शादी समारोह से फेरे करवाकर लौट रहे थे. इसी दौरान सामने से आ रहे बाइक सवार दो युवकों ने डंडे से उन पर हमला किया था. इससे उनका संतुलन बिगड़ गया और वह नीचे गिर गए. आसपास के लोगों, पुलिस वैन के जवानों ने उन्हें देखा और गाड़ी में अस्पताल ले गए. गंभीर चोट को देखते हुए कोटा के लिए रैफर कर दिया. वहां के निजी अस्पताल में उनका इलाज करवाया जा रहा था. वहां इलाज के दौरान 28 अप्रैल को उनका दम तोड़ दिया. करीब सात दिन तक उनके कोमा में रहने से पुलिस बयान भी दर्ज नहीं कर सकी.

ऐसे हुआ मामले का खुलासा

मृतक के पुत्र दिनेश शर्मा ने बताया हम तो घटना को हादसा समझ रहे थे, लेकिन सिर पर लगी गंभीर चोट को देखते हुए अंतिम संस्कार के बाद जब हम घटनास्थल पर गए तो वहां समीप ही लगे सीसीटीवी की जांच की. फुटेज को देखने के बाद पता लगा कि दो अज्ञात हमलावरों ने उसके पिता पर लोहे के सरिए अथवा डंडे से वार किया था. जिससे वे जमीन पर आ गिरे थे. फुटेज में दिखाई दिया कि मोटरसाइकिल से पंडित राधेश्याम शर्मा घर लौट रहे है. सामने से लाल रंग की बाइक पर दो युवक आ रहे थे. अचानक उन्होंने पिताजी के सिर पर वार किया. फुटेज के आधार मानते हुए पुलिस जांच में जुटी है. वहीं घटनास्थल के फुटेज के अलावा भी अन्य जगह के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं.
शादी में झगड़े की जानकारी भी आई सामने
पुलिस व शादी में मौजूद कुछ लोगों के अनुसार जिस विवाह में पंडित राधेश्याम फेरे करवाने गए थे, वहां उनकी कुछ लोगों से कहासुनी भी हुई थी. पुलिस इस दिशा में जांच को आगे बढ़ा रही है.

सीआई रामलक्ष्मण ने बताया कि वारदात की जानकारी मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक राजकुमार चौधरी व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जिनेन्द्र कुमार ने जैन वारदात स्थल का निरीक्षण किया. वहीं, पुलिस की एफएसएल व साइबर टीम ने सबूतों की पड़ताल शुरू कर दी है. इस मामले में हत्रा की धारा भी जोड़ दी गई है.

राजकुमार चौधरी, जिला पुलिस अधीक्षक ने बताया
प्रथम दृष्टया घटनाक्रम संदेह में नहीं था. लोगों ने भी यह समझा कि दुर्घटना के कारण मृत्यु हुई है. इसके बाद मृतक का अंतिम संस्कार कर दिया गया. सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद मामले का खुलासा हुआ है. संदिग्ध लोगों की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Update: राजस्थान के मौसम में आए बदलाव से चक्रवात 'मोचा' की एंट्री, 2 महीने में बरसा चार गुना पानी

Trending news