Baran News: आइसक्रीम खाने के लिए निकला था नाबालिग, कट्टे में मिली लाश, आरोपी अरेस्ट
Advertisement

Baran News: आइसक्रीम खाने के लिए निकला था नाबालिग, कट्टे में मिली लाश, आरोपी अरेस्ट

राजस्थान में बारां जिले की किशनगंज थाना पुलिस ने थाना क्षेत्र के एक गांव में हुई नाबालिग बालक की हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस टीम ने तकनीकी और विशेष मुखबिरों से प्राप्त सूचना, डॉग स्क्वॉयड और फोरेंसिंक टीम की मदद से अज्ञात अपराधी का पता लगाया.

Baran News: आइसक्रीम खाने के लिए निकला था नाबालिग, कट्टे में मिली लाश, आरोपी अरेस्ट

Kishanganj, Baran News: बारां जिले की किशनगंज थाना पुलिस ने थाना क्षेत्र के एक गांव में हुई नाबालिग बालक की हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस टीम ने तकनीकी और विशेष मुखबिरों से प्राप्त सूचना, डॉग स्क्वॉयड और फोरेंसिंक टीम की मदद से अज्ञात अपराधी का पता लगाया.

एसपी राजकुमार चौधरी ने बताया कि 8 जून को फरियादी ने मामला दर्ज कराया था. रिपोर्ट में बताया था कि 7 जून को नाबालिग लड़का घर से आइसक्रीम खाने के लिए घर से निकला था, जो अब तक वापस नहीं लौटा. पुलिस ने फरियादी की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी. जांच के दौरान कुछ समय बाद ही मोबाइल पर सूचना मिली कि गांव के एक बाड़े में बालक का शव पड़ा मिला है, जिसके सिर की तरफ से प्लास्टिक के कट्टे से ढका हुआ है.

यह भी पढ़ें- शराब में कोल्ड ड्रिंक मिलाकर पीना सही है या गलत? जानें सच्चाई

मौके पर पहुंची थी पुलिस
सूचना मिलने पर थानाधिकारी जाब्ते के साथ तुरंत मौके पर पहुंचे. घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण कर घटनास्थल पर डॉग स्क्वॉयड, फोरेंसिंक टीम, एमओबी एवं साइबर विशेषज्ञों की टीमें बुलवाकर बारिकी से निरीक्षण किया. लाश का पंचनामा तैयार कर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द की गई. मामले के खुलासे के लिए विशेष टीम गठित की गई.

अज्ञात अपराधी का पता चल गया
पुलिस टीम ने तकनीकी और विशेष मुखबिरों से प्राप्त सूचना, डॉग स्क्वॉयड और फोरेंसिंक टीम की मदद से अज्ञात अपराधी का पता लगाया. मुखबिर की सूचना पर आकाश सहरिया को डिटेन किया गया. डॉग स्क्वॉयड की टीम ने भी संदिग्ध को वेरिफाई किया था.

यह भी पढ़ें- इस वजह से रानी पद्मावती ने लिया था 'जौहर' का फैसला

आरोपी ने कबूली वारदात
पुलिस ने डिटेनशुदा आरोपी से गहनता से पूछताछ की, जिसने पुलिस पूछताछ के दौरान बच्चे की हत्या करने की वारदात कबूल की. इस पर पुलिस ने आरोपी आकाश सहरिया को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस गिरफ्तार आरोपी से मामले में अन्य खुलासों को लेकर गहनता से पूछताछ कर रही है.

 

Trending news