Baran News: बारां में आरोपी ने कोटा से बुलाए थे दो हिस्ट्रीशीटर,इस बात को लेकर खफा था युवक
Advertisement

Baran News: बारां में आरोपी ने कोटा से बुलाए थे दो हिस्ट्रीशीटर,इस बात को लेकर खफा था युवक

Baran News:  बारां शहर के अस्पताल रोड पर पिछले दिनों बाइक सवार युवक पर फायरिंग के मामले में एक्शन लिया गया है. 10-10 हजार रुपए के दो इनामी सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

 

10-10 हजार के दो इनामी सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया.

Baran News: बारां शहर के अस्पताल रोड पर पिछले दिनों बाइक सवार युवक पर फायरिंग के मामले में 10-10 हजार के दो ईनामी सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी हुई है.

कंकाली कुई के पास गया था

बारां एसपी राजकुमार चौधरी ने बताया कि 16 मार्च को फरियादी गोपाल कॉलोनी निवासी दिलीप प्रजापति ने जिला अस्पताल में उपचार के दौरान पर्चा बयान दर्ज दिए थे. जिसमें बताया था कि वह 16 मार्च को अपने घर से पोहे खाने के लिए कंकाली कुई के पास गया था.

 वहां, नाश्ता करने के बाद बालाजी नगर में हलवाई के पास उधार के पैसे लेने के लिए जा रहा था. इस दौरान अग्रवाल धर्मशाला के सामने अस्पताल रोड पीछे एक बाइक पर गौतम माली,विजय पंकज, एक अन्य व्यक्ति आए.

10-10 हजार रुपए के इनाम की घोषणा की गई

 जिन्होंने उस पर किसी हथियार से गोली चलाई जो कान के पास से निकलती हुई महसूस हुई.जब फरियादी ने पीछे मुड़कर देखा इतने में दूसरी गोली चलाई,जो उसके दाहिने हाथ की कोहनी पर लगी.जिसके बाद वह बाइक के साथ नीचे गिर गया.इसके बाद आरोपी मौके से भाग गए.जांच के दौरान आरोपियों के खिलाफ पहले से कई प्रकरण गंभीर धाराओं मे दर्ज होने से आरोपी गौतम सुमन व अंकुर पंकज पर 10-10 हजार रुपए के इनाम की घोषणा की गई. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए.

विशेष टीम गठित की गई

कोतवाली सीआई रामविलास मीणा के नेतृत्व में विशेष टीम गठित की गई. टीम की ओर से आरोपियों की तलाश में कई जगह दबिश दी गई. आरोपी नयापुरा बारां निवासी गौतम सुमन पुत्र मुकेश सुमन, संतोषी नगर कोटा निवासी अंकुर पंकज पुत्र छीतरलाल व एक अन्य अनंतपुरा कोटा निवासी विजेंद्र सिंह उर्फ गजेंद्र सिंह उर्फ अंकित सिंह पुत्र भवानी सिंह को गिरफ्तार किया है.

सीआई रामविलास मीणा ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया कि कुछ दिन पहले दिलीप प्रजापति और गौतम सुमन के बीच झगड़ा हुआ था. इस दौरान दिलीप ने गौतम के पिता के साथ गाली-गलौज कर दी थी. इसी रंजिश को लेकर गौतम ने वारदात को अंजाम देने के लिए कोटा निवासी विजेंद्र और अंकुर को बारां बुलवाया था.

जहां मौका पाकर वे फायरिंग की घटना कर फरार हो गए. सीआई मीणा ने बताया कि आरोपी कोटा निवासी विजेंद्र और अंकुर दोनों हिस्ट्रीशीटर है.विजेंद्र के खिलाफ 22 मुकदमे व अंकुर के खिलाफ 13 मामले प्राणघातक हमले, मारपीट, अवैध हथियार का केस दर्ज है.

ये भी पढ़ें- Jaipur cylinder blast incident: मां के आंचल में ही जल गया 2 साल का दिलखुश, दीवार से चिपका मिला परिवार

 

Trending news