Ajmer Beawar Crime News:सुभाष उद्यान के तालाब में तैरता मिला युवक का शव,क्षेत्र में फैली सनसनी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2231780

Ajmer Beawar Crime News:सुभाष उद्यान के तालाब में तैरता मिला युवक का शव,क्षेत्र में फैली सनसनी

Beawar Crime News:शहर के सुरजपोल गेट सुभाष उद्यान स्थित बंधे में गुरुवार सुबह एक युवक का शव होने की जानकारी पर आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई.बंधे में शव तैरता देख आसपास के लोगों ने इसकी सूचना सिटी थाना पुलिस को दी.

Beawar Crime News

Beawar Crime News:शहर के सुरजपोल गेट सुभाष उद्यान स्थित बंधे में गुरुवार सुबह एक युवक का शव होने की जानकारी पर आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई.बंधे में शव तैरता देख आसपास के लोगों ने इसकी सूचना सिटी थाना पुलिस को दी.क्षेत्रवासियों की सूचना पर थानाधिकारी नाहरसिंह मयपुलिस बल के मौके पर पहुंचे.

इसके बाद थाने की सूचना पर दमकलकर्मी भी वाहन के साथ मौके पर पहुंचे.इस दौरान पुलिस ने नागरिक सुरक्षा दल की टीम तथा क्यूआरटी टीम के सदस्य भी मौके पर पहुंचे तथा शव को बंधे से बाहर निकालने का प्रयास शुरू किया.कडी मशक्त के बाद टीम सदस्यों ने शव का बाहर निकला.

प्रथम दृष्टयता शव 4-5 दिन पुराना लग रहा है जो क्षत-विक्षिप्त हो गया.पुलिस ने आसपास के लोगों से शव की पहचान के प्रयास किए लेकिन मौके पर उसकी पहचान नहीं हो सकी.शिनाखत के अभाव में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय की मोरचरी पहुंचाया.

शव का बाहर निकालने में फायर सहप्रभारी ताराचंद भट्ट, चालक मोहममद इस्माईल, फायरमैन राजेश चौधरी, क्यूआरटी टीम के यशवंत, नागरिक सुरक्षा टीम से हाकमबक्श, जितेन्द्र राजावत, छोटू माली, गौरव वैष्णव तथा अंतिमा भाटी आदि शामिल रहे.उधर तालाब में लाश मिलने तथा शव के मोरचरी में होने की सूचना पर मौके पर पहुंचे.

 सेंदडा रोड सोमानी नगर निवासी शिवा राणा पुत्र रणजीतसिंह ने मृतक की पहचान 47 वर्षीय गुरजीतसिंह पुत्र रणजीतसिंह के रूप में की.राणा ने बताया कि गुरजीतसिंह 28 अप्रैल से घर से लापता थे.जिनकी गुमशुदी शहर के सांकेत नगर थाने में दर्ज थी.

उधर शव की पहचान होने के  बाद सांकेत नगर थाने के दीवान महेश कुमार ने पंचनामा तैयार कर शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद लाश अंतिम संस्कार हेतु परिजनों के सुपुर्द की.पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें:सरकार की RGHS योजना के तहत दवा वितरण में फर्जीवाड़ा!अस्पतालों में 1 मरीज के...

Trending news