Ajmer News: झूठी निकली लूट की कहानी, परिवादी निकला आरोपी,पुलिस में शिकायत दर्ज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2231810

Ajmer News: झूठी निकली लूट की कहानी, परिवादी निकला आरोपी,पुलिस में शिकायत दर्ज

 Ajmer News: अजमेर के लाडपुरा के पास घटित लूट की कहानी झूठी निकली है, बता दें कि आरोपी ने पैसे हड़पने की लालच में ये झूठी कहानी रची है. 

 

 परिवादी निकला आरोपी,पुलिस में शिकायत दर्ज.

 Ajmer News: अजमेर की गगवाना लाडपुरा पुलिया के पास हुई टेंपो चालक से लूट की कहानी झूठी निकली. पुलिस ने परिवादी अर्जुन सिंह रावत से पूछताछ की तो कहानी सामने आएगी. अर्जुन सिंह रावत अपने कर्ज से परेशान था, इसीलिए उसने अपने मालिक के पैसे हड़पने के लिए झूठी लूट की कहानी रची और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.

 मिर्ची डालकर पैसे लूट लिए

फिलहाल पुलिस ने अर्जुन को गिरफ्तार कर इस मामले में अनुसंधान शुरू कर दिया है.मामले का खुलासा करते हुए एडिशनल एसपी ग्रामीण दीपक कुमार ने बताया कि 30 अप्रैल को हाथी खेड़ा निवासी अर्जुन सिंह ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह अपने मालिक अरिहंत बड़जात्या के स्टील फैक्ट्री में काम करता है, और उनका माल लेकर किशनगढ़ गया था. उसके पास 9 लाख 72000 रुपए थे. वापस लौटते समय लाडपुरा पुलिया के निकट एक कार से चार बदमाश उतरे और उन्होंने मिर्ची डालकर पैसे लूट लिए.

 बेटे की शादी के कर्ज में डूबा हुआ था

 इस मामले की शिकायत पर पुलिस ने हर एंगल से जांच शुरू की और 500 से अधिक सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली. परिवादी अर्जुन सिंह से भी लगातार पूछताछ की गई, तो सामने आया कि अर्जुन सिंह ने ही इस लूट की कहानी को रचा है. अर्जुन सिंह रावत अपने बेटे की शादी के कर्ज में डूबा हुआ था, और उसने अन्य महिला से भी ₹300000 लिए थे. 

अग्रिम अनुसंधान किया जा रहा है

ऐसे में उसने अपनी साथी महिला शारदा देवी के साथ मिलकर यह लूट की कहानी रची, पर पैसे खुद रखना चाहता था, जिससे कर्ज उतारा जा सके. पुलिस ने इस मामले में खुलासा करते हुए अर्जुन सिंह और उसकी महिला मित्र शारदा को गिरफ्तार कर लिया है, और उसके पास रखी 9 लाख 72000 की राशि भी बरामद कर ली है. आरोपी से गहनता से पड़ताल का इस मामले में अग्रिम अनुसंधान किया जा रहा है.

Reporter-Abhijeet Dave

ये भी पढ़ें- Jaipur Crime News:6 साल की मासूम के साथ दरिंदगी करने वाले चाचा पर कोर्ट का शिंकजा,आजीवन कारावास की सुनाई सजा

 

Trending news